»   » कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का shocking खुलासा..प्यार का बोझ तुम्हें डुबा देगा

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का shocking खुलासा..प्यार का बोझ तुम्हें डुबा देगा

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kapil Sharma's Ex Preeti Simoes shares Encrypted message on Instagram | FilmiBeat

फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के दो एपिसोड गुजर जाने के बाद भी कपिल खुद की वापसी करने में असफल साबित हो रहे हैं।

यहां तक खबर यह भी आयी कि किसी लड़की के चक्कर में या प्यार में पड़कर वह खुद को कमजोर साबित कर रहे हैं। वह लगातार अपने नए शो की शूटिंग कैंसल कर रहे हैं।

अब इस पूरे मामले में कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम सामने आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि कपिल की हालत प्रीति से देखी नहीं जा रही है।उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बिना कपिल का नाम लिखे लिखा है कि प्यार एक एहसास है।कोई फैसला नहीं। यह आपको आगे बढ़ने में मदद करता है।

preeti simoes

आपको निखारता है। यह कोई जिम्‍मेदारी नहीं हैं जिसे पूरा किया जाए और किसी बोझ की तरह ढोया जाए।यह बोझ तुम्‍हें गहरे तक डुबा देगा। प्‍यार आजादी है।इसे माता-पिता की इजाजत, दोस्‍तों की राय या सामाजिक दबाव की जरूरत नहीं होती।

अगर यह तुम्‍हें खुश करता है तो वह खुशी सीधे तुम्‍हारी आंखों की चमक से दिखाई देती है।तब यह सारे झगड़ों और बहस मायने रखते हैं। अगर आप इस प्‍यार के लिए लड़ने में कमजोर पड़ जाते है जिंदगी को वैसे ही चुन लेते हैं, जैसे वो है। इस जिंदगी को अपने लिए सुखद बनाएं।

Kapil sharma,

चुप रहना और तड़पना इस तूफान का कभी अंत नहीं हो सकता।खुश रहो और आजाद रहो।चाहे कैसी भी परिस्थितियां हो, चाहे कोई भी फैसला हो। यहां देखिए पोस्ट...

लिए फिर बिना समय गंवाए जानते हैं कपिल के जीवन के ऐसे राज जो आपके होश उड़ा देंगे...

चेतावनी

चेतावनी

खबर यह भी है कि चैनल ने भी नए शो को लेकर कपिल को कड़ी चेतावनी दी है।

फिर से डिप्रेशन

फिर से डिप्रेशन

अपने शो की लगातार निगेटिव इमेज के चलते कपिल बीमार रहने लगे हैं।डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं।

खबरों का हिस्सा

खबरों का हिस्सा

शाहरूख और अजय देवगन के साथ पोस्टर बॅायज की फिल्म का प्रमोशन सनी देओल और बॅाबी देओल ने कपिल शो पर करने से मना कर दिया था। इसके बाद पिछले साल यह सिलिसाल जारी रहा। इस बार भी रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग कैंसल करने का रिवाज शुरू हो चुका है।

लाइव शो

लाइव शो

कपिल अपने शो के साथ लाइव शो से भी पैसा कमाते थे। लेकिन उनके अनप्रोफेशनल रवैये के कारण लाइव शो के दर्शकों की दिलचस्पी खत्म होने लगी। शो पर धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या कम होती चली गई।

खान ने दी फटकार

खान ने दी फटकार

शाहरूख खान ने एक लोकप्रिय अर्वाड शो के रिहर्सल के दौरान कपिल को सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि जमीन पर रह,नहीं तो कहीं का नहीं रहेगा।

लव लाइफ

लव लाइफ

टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनने से पहले कपिल ने गिन्नी से सगाई कर ली थी। यह सगाई परिवार की मौजूदगी में पंजाब में हुई थी।लेकिन कॅामेडी सर्कस में काम करने के दौरान कपिल निर्माता प्रीती सिमोस के करीब आ गए थे।

शराब की लत

शराब की लत

कपिल को शराब पीने की लत है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी स्टारडम के चलते ऐसा करते हैं। बल्कि बीते दो साल से वह इस तरफ ज्यादा आगे बढ़ गए हैं। उन्हें दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करना भी पसंद है।


English summary
Have a look Kapil Sharma Ex girlfriend wrote special message for him and this will melt your heart.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X