»   » Shock : हद भूल गए कपिल, परिणीति चोपड़ा के सामने सुनाए अश्लील जोक्स

Shock : हद भूल गए कपिल, परिणीति चोपड़ा के सामने सुनाए अश्लील जोक्स

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील और शो के बाकी मेंबर्स के साथ हुए झगड़े के बाद कपिल के दिन खराब ही चल रहे हैं। हाल ही में सुनील के शो छोड़ने के बाद शो डूबता नजर आ रहा है। वहीं अब शो बंद होने की खबरें भी आ रही हैं। दूसरी तरफ सुनील को मनाने के हर कोशिश करके कपिल भी हार चुके हैं। इतना सबकुछ चल रहा है, इसी बीच कपिल का शो भी जारी है। ऐसे में कपिल एक और भूल कर बैठे हैं।

कपिल ने अपने शो को बचाने के लिए हर दांव-पेंच लगा रहे हैं, लेकिन हर कोशिश बेकार ही जा रही है। वहीं अब शो में ऑडिएंस को हंसाने के लिए कपिल वल्गर जोक मारने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हैरानी की बात है कि इसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ कपिल के शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला।

kapil-sharma-cracked-vulgar-jokes-during-show

हाल ही कपिल के शो पर अपनी फिल्म प्रमोट करने आईं परिणीति के सामने भी कपिल वल्गर और डबल मीनिंग जोक्स मारते दिखे। आगे की स्लाइड में जानें कपिल ने कैसे जोक्स मारे और क्या था परिणीति का रिएक्शन-

सुना रहे हैं डबल मीनिंग जोक्स

सुना रहे हैं डबल मीनिंग जोक्स

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल अपने शो को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वे वल्गर और डबल मीनिंग जोक्स का सहारा लेने से भी नहीं चूक रहे हैं। हैरानी की बात है कि इसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

परीणीति के सामने सुनाए अश्लील जोक

परीणीति के सामने सुनाए अश्लील जोक

हाल ही में, जब परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' को प्रमोट करने पहुंचे, तब सिद्धू और कपिल को डबल मीनिंग जोक्स का इस्तेमाल करते देखा गया।

सुनकर आपको भी शर्म आ जाएगी

सुनकर आपको भी शर्म आ जाएगी

8 अप्रैल को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के एक स्लॉट में सिद्धू कपिल से कह रहे हैं, "हां तो शादी करा ले, 40 के बाद सेल खत्म हो जाते हैं।" जवाब में कपिल ने कहा, "हमारा क्या सेल वाला सिस्टम नहीं है, हम जनरेटर पर हैं।"

यहीं नहीं रुके कपिल

यहीं नहीं रुके कपिल

इसके बाद जब कपिल ने परिणीति से तमिल में बात करने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें तमिल नहीं आती। इस दौरान परिणीति ने ऑडियंस से पूछा कि क्या उनमें से कोई तमिल जानता है। इस बीच सिद्धू ने वहां के फोटोग्राफर दास दादा का नाम सुझाया। जब दास परिणीति और कपिल से बात कर रहे थे, तभी सिद्धू ने बीच में टोका और बोले, "एक बात तय है कि इनके सेल खत्म हो गए हैं।" तो आयुष्मान पूछ बैठे कि उन्हें कैसे पता?

एक और वल्गर किस्सा

एक और वल्गर किस्सा

जवाब में सिद्धू ने एक डबल मीनिंग और वल्गर फनी किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा, "हमारे यहां एक एमपी हैं, उनका मैं नाम नहीं लूंगा। वो बहुत मोटे थे। एक दिन पैंट पहनकर आ गए। बाथरूम करके वापस लौटे तो मैंने कहा पाजी, आपका पोस्टऑफिस खुला है। कहने लगे- काका, जिन तिजोरियों के खजाने लुट जाते हैं, उनमें ताले नहीं लगाते।"

सिद्धू के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सिद्धू के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कपिल के शो में वल्गर जोक करने के कारण पंजाब में सिद्धू के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के वकील एचसी अरोड़ा ने शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में लिखा

शिकायत में लिखा

पंजाब चीफ सेक्रेटरी करण ए सिंह को दिए गए शिकायत पत्र में लिखा गया है, "शनिवार को मैंने रात 9 बजे से 10.15 तक 'द कपिल शर्मा शो' देखा। कपिल शर्मा की कॉमेडी और खासकर नवजोत सिंह सिद्धू के जोक्स वल्गर और डबल मीनिंग डायलॉग्स से भरे थे। यह इंडियन पैनल कोड 1860 के कई प्रोविजन्स के साथ-साथ इनफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी (आईटी) एक्ट का उलंघन है।"

फैमिली के साथ देख रहा था शो

फैमिली के साथ देख रहा था शो

"मैं पत्नी और बेटी के साथ शो देख रहा था, लेकिन उनके डायलॉग्स मेरी अंतरात्मा को झकझोर रहे थे।" अरोड़ा ने शिकायत पत्र में आगे लिखा उनके पास दोनों कॉमेडियंस के रिकॉर्डेड वर्जन तो नहीं हैं। लेकिन जहां तक उन्हें याद है तो सिद्धू ने कई डबल मीनिंग जोक शो में सुनाए। मामले की सुनवाई 11 मई को होगी।

बोलते-बोलते बोल गए होंगे

बोलते-बोलते बोल गए होंगे

इस मामले में शो के स्क्रिप्टराइटर वंकुश अरोड़ा ने कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया। लेकिन जब दबाव बनाया गया तो उन्होंने कहा, "सुर लगता है तो आदमी बैक टू बैक बोल जाता है। सिद्धू एक मौजी इंसान हैं। बोलते-बोलते बोल गए होंगे।

English summary
kapil sharma show gone vulgar, know how
Please Wait while comments are loading...