»   » फाइनल..इस वजह से बंद होगा द कपिल शर्मा शो...चौंक जायेंगे...

फाइनल..इस वजह से बंद होगा द कपिल शर्मा शो...चौंक जायेंगे...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा की खराब तबीयत और शो की लो टीआरपी ने एक बार फिर कपिल को मुसीबत में ला दिया है। इससे हम सभी वाकिफ हैं कि कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद कपिल शो बंद होने की खबर जोरों से उठी थी।

अब एक बार फिर कपिल शो बंद होने की मीडियो रिपोर्ट आ रही है। इसके साथ कपिल की खराब तबीयत का नाता भी शो के बंद होने से जोड़ा जा रहा है।

kapil sharma

मिली जानकारी के अनुसार सोनी टेलीविजन कपिल शर्मा के साथ अपना कांट्रेक्ट खत्म कर सकता है।कपिल शर्मा का सोनी टीवी के साथ कॉन्ट्रेक्ट अप्रैल में ही खत्म हो चुका है।

Shock...क्या कपिल शर्मा मेरी तरह एक घंटे लगातार परफॉर्म कर सकते हैं..

अब चैनल ने इसे बढ़ाने को लेकर अब तक कोई भी फैसला नहीं लिया है। इसकी वजह कपिल की खराब तबीयत बताई जा रही है।

kapil sharma

फेसबुक लाइव के दौरान कपिल शर्मा ने कहा था कि वह शो को लेकर स्ट्रेस में चल रहे हैं जिसका असर उनकी हेल्थ पर पड़ रहा है।इसी दौरान कपिल ने भी सुनील से मुलाकात की थी।

लेकिन सुनील ने शो में दोबारा वापसी पर कई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन क्या आपको पता है कि इस पूरे विवाद में कपिल को छोड़ शो से जुड़े सभी लोगों का फायदा और नुकसान बराबर हुआ है। आखिर कैसे ।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

नाम नहीं चाहिए..

नाम नहीं चाहिए..

सुनील को अब कपिल के नाम की जरुरत नहीं है। वह अपने दम और टैलेंट के दम पर लगातार लाइव शो कर रहे हैं। इसके साथ वह सोनी टीवी के दूसरे शो से भी गेस्ट कॅामेडियन के तौर पर जुड़े हुए हैं।

इमेज बदल गई

इमेज बदल गई

कपिल के साथ हुए पूरे विवाद के बाद सुनील की इमेज बदल गई है। उन्हें सहानुभूति भी मिली है। कपिल निगेटिव फ्रेम में चले गए हैं।

अली असगर और चंदन प्रभाकर

अली असगर और चंदन प्रभाकर

इन दोनों कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो बड़ा प्लेटफार्म रहा है। इन दोनों को नई पहचान इसी शो से मिली थी। कपिल से अलग होने के बाद अली अभी भी सुनील के साथ हैं। वहीं चंदन प्रभाकर कपिल शो में वापसी कर चुके हैं।

आसान रास्ता

आसान रास्ता

इन तीनों के लिए किसी नए शो से दोबारा टीवी पर कमबैक करना आसान नहीं था। यही वजह है कि चंदन ने आसान रास्ता अपना लिया है।

एक दूसरे की जरुरत

एक दूसरे की जरुरत

देखा जाए तो जिस तरह द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदू चायवाला के बिना अधूरा है। ठीक इसी तरह सुनील,अली और चंदन भी शो के बिना अधूरे हैं। दोनों को एक दूसरे की जरुरत है।

मुमकिन होने के आसार नहीं

मुमकिन होने के आसार नहीं

अभी भी कपिल और चैनल की तरफ से इन सभी की वापसी की कोशिश की जा रही है। जो कि मुमकिन होने के आसार नहीं हैं।

सुनील की प्लानिंग आसान नहीं..

सुनील की प्लानिंग आसान नहीं..

सुनील ने खुद कहा कि इस समय उनके पास 10 शो के प्रस्ताव हैं। उन्हें इतने सारे शो के बीच किसी एक शो को चुनना उनके लिए आसान नहीं है।

English summary
Kapil Sharma Contract Discontinued By Sony..Here read full news
Please Wait while comments are loading...