»   » Alert..करोड़ों का नुकसान..कपिल की जबरदस्त प्लानिंग..चौंकाने वाली खबर.

Alert..करोड़ों का नुकसान..कपिल की जबरदस्त प्लानिंग..चौंकाने वाली खबर.

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल के स्टारडम की असली वजह उनका कॅामेडी शो है। जब उन्होंने कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल की शुरुआत की थी तो लगभग हर किसी का मानना था कि कपिल के लिए यह शो चलाना कठिन है।

लेकिन उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर यह कर दिखाया है। लगातार गिरती हुई टीआरपी ने कपिल शो पर तलावर लटका दी है। अपने शो को सलामत रखने के लिए कपिल ने तगड़ी प्लाानिंग की है।

Kapil sharma,sunil grover

बीते दिन खबर आयी कि कपिल ने टीआरपी को देखने हुए अपनी लगभग 80 लाख की फीस को आधा कर लिया। वैसे यह जितना साफ दिख रहा है उतना नहीं है।

सलमान खान ना होते तो सुनील..कृष्णा का शो नहीं होता..चौंकाने वाली खबर...

मिली जानकारी के अनुसार फीस को आधा करने के बदले कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है। कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपये की कमाई हो रही है।

kapil sharma

यानी कुलमिलाकर देखा जाए तो एक साल के लिए कपिल शो पर ताला नहीं लगेगा। कपिल किसी भी कीमत पर इस शो से मिल रहे स्टारडम को नहीं खोना चाहते हैं।

बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि अली और चंदन प्रभाकर के साथ सुनील को भी कुल मिलाकर 80 से 1 करोड़ का नुकसान हुआ है। आइए जानते हैं कैसे..

26 एपिसोड

26 एपिसोड

खबर है कपिल शर्मा की दोस्त प्रीति सिमॉस चंदन प्रभाकर,अली असगर और सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर 26 एपिसोड के एक सीरीज की प्लानिंग कर रही हैं।

लगातार बिजी

लगातार बिजी

चंंदन प्रभाकर और अली असगर दूसरे कामों में बिजी हैं। इसके साथ सुनील भी। चंदन पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अली असगर परिवार के साथ बिजी हैं। सुनील अपने टूर में बिजी हैं। ऐसे में एक शो से जुड़ने के लिए उनका पास समय नहीं बच पा रहा है।

करोड़ों का नुकसान

करोड़ों का नुकसान

द कपिल शर्मा शो से सुनील,चंदन और अली असगर की महीने में लाखों की कमाई हो जाती थी। बीते दो महीने में इन्हें तकरीबन 80 से एक करोड़ का नुकसान हुआ है।

शो की वजह से..

शो की वजह से..

इससे हम सभी वाकिफ है कि कपिल शर्मा के शो कॅामेडी नाइट्स और द कपिल शर्मा शो से इन तीनों को फेम हासिल हुआ है।

सुनील को नुकसान

सुनील को नुकसान

सुनील के लिए फिर भी कई नए रास्ते हैं लेकिन अली और चंदन ने फिलहाल अपनी राह तलाश ली है। सुनील अभी भी नए शो की तलाश में हैं।

अली और चंदन

अली और चंदन

इस पूरे विवाद का अगर किसी को फायदा मिला है तो वह सुनील ग्रोवर हैं। नए शो के प्रस्ताव की उनके पास लाइन लगी हुई है। वहीं चंदन और अली को अभी भी सुनील या कपिल के सहारे की जरुरत है।

दरवाजे खुले है

दरवाजे खुले है

कपिल ने यह भी हमेशा साफ रखा है कि इन तीनों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं।चंदन को एंट्री भी मिल चुकी है।

English summary
Kapil Sharma continuing with the shows in spite of poor TRP ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...