For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस लड़की के कारण कपिल शर्मा की जिंदगी हो रही है तबाह, चौंकाने वाला खुलासा !

    By Prachi Dixit
    |
    Family Time With Kapil Sharma: This Girl behind Kapil Sharma's FAILURE | FilmiBeat

    डिप्रेशन और निगेटिव खबरों ने एक बार फिर कपिल शर्मा को अपने साथ कर लिया है। कपिल के शूटिंग कैंसल करने के पीछे की असली वजह का खुलासा कपिल के करीबी दोस्तों ने किया है।

    ऐसा मानना है कि इन सबके पीछे किसी लड़की का हाथ है। कपिल के दोस्तों ने जब कपिल को कॅाल किया तो उनका फोन बंद आ रहा था। इसके बाद उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को कॅाल किया।

    सामने से जवाब आया कि कुछ भी नहीं। जी नहीं करता है।कपिल के दोस्तों के मुताबिक कपिल अपनी असफलता को संभाल नहीं पा रहे हैं। स्टारडम के निगेटिव पाइंट को संभालने के लिए वह तैयार नहीं हैं।

    कपिल के दोस्तों ने बताया कि वह उस लड़की को अपने दिलो दिमाग से निकाल नहीं पा रहा है। हमने तो सलाह भी दी कि डिप्रेशन कम करने के ललिए दोबारा उस लड़की जिंदगी में लेकर आओ।

    लेकिन कपिल ने कहा कि अब मुझसे नहीं होता है।जी करता है सब छोड़ दूं। कपिल के इस हालत के लिए जिम्मेदार गिन्नी है या कोई और यह कह पाना मुश्किल है कि वह लड़की कौन है।

    चलिए फिर बिना समय गंवाए जानते हैं कपिल के जीवन के ऐसे राज जो आपके होश उड़ा देंगे...

    देर रात

    देर रात

    कपिल को शराब पीने की लत है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी स्टारडम के चलते ऐसा करते हैं। बल्कि बीते दो साल से वह इस तरफ ज्यादा आगे बढ़ गए हैं। उन्हें दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करना भी पसंद है।

    लव लाइफ

    लव लाइफ

    टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनने से पहले कपिल ने गिन्नी से सगाई कर ली थी। यह सगाई परिवार की मौजूदगी में पंजाब में हुई थी।लेकिन कॅामेडी सर्कस में काम करने के दौरान कपिल निर्माता प्रीती सिमोस के करीब आ गए थे।

    शाहरूख की फटकार

    शाहरूख की फटकार

    शाहरूख खान ने एक लोकप्रिय अर्वाड शो के रिहर्सल के दौरान कपिल को सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि जमीन पर रह,नहीं तो कहीं का नहीं रहेगा।

    लाइव शो

    लाइव शो

    कपिल अपने शो के साथ लाइव शो से भी पैसा कमाते थे। लेकिन उनके अनप्रोफेशनल रवैये के कारण लाइव शो के दर्शकों की दिलचस्पी खत्म होने लगी। शो पर धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या कम होती चली गई।

    लगातार खबरों में

    लगातार खबरों में

    शाहरूख और अजय देवगन के साथ पोस्टर बॅायज की फिल्म का प्रमोशन सनी देओल और बॅाबी देओल ने कपिल शो पर करने से मना कर दिया था। इसके बाद पिछले साल यह सिलिसाल जारी रहा। इस बार भी रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग कैंसल करने का रिवाज शुरू हो चुका है।

    फिर बीमार

    फिर बीमार

    अपने शो की लगातार निगेटिव इमेज के चलते कपिल बीमार रहने लगे हैं।

    चैनल का बड़ा दबाव

    चैनल का बड़ा दबाव

    खबर यह भी है कि चैनल ने भी नए शो को लेकर कपिल को कड़ी चेतावनी दी है।

    English summary
    Kapil Sharma’s Close Friend REVEALS What’s Wrong With The Comedian & Why He Cancelled The Shoot.His friend revealed that the comedian's answer is always, Jee nahin karta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X