»   » SHOCK...1 नहीं कपिल शर्मा ने किया 7 बड़ा खुलासा...पहली बार.. सुनील ग्रोवर

SHOCK...1 नहीं कपिल शर्मा ने किया 7 बड़ा खुलासा...पहली बार.. सुनील ग्रोवर

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। कपिल ने सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने से लेकर शाहरूख और अजय देवगन के साथ शूटिंग कैंसल करने को लेकर एक वेबसाइट को दिए गए खास इंटरव्यू में कई खबरों पर से पर्दा उठाया है।

DHAMAKA...इस तरह होगी कपिल शर्मा की तगड़ी प्लानिंग के साथ तूफानी वापसी...

यहां तक कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के शो में वापस लौटने की खबरों पर इंकार करने से भी मना कर दिया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने इस तरह खुद से जुड़ी कंट्रोवर्सी को हटाने की कोशिश की है।

kapil sharma

इससे पहले भी वह मीडिया से हर कंट्रोवर्सी पर बातचीत कर चुके हैं। लेकिन इस बार कपिल का बेबाक अंदाज आपको चौंका देगा। आइए देखते हैं कपिल ने किस तरह खुद की सफाई दी..

चिंता और कमजोरी का शिकार

चिंता और कमजोरी का शिकार

मैंने अपना शो बंद नहीं किया है। केवल एक ब्रेक लिया है। मैं चिंता anxiety और कमजोरी का शिकार हूं। इस वजह से मैं दोबारा किसी सेलिब्रिटी को सेट पर बुलाकर इंतजार नहीं करवाना चाहता हूं।

पिछली बार भी हुआ ऐसा

पिछली बार भी हुआ ऐसा

मेरी डेब्यू फिल्म किस किस को प्यार करूं के दौरान भी मैं अपने शो की शूटिंग भी कर रहा था। मुझे शूटिंग के लिए राजस्थान जाना पड़ता था। तभी भी कई तरह की समस्याएं सामने आयी थी।

फ्लाइट विवाद को याद नहीं करना

फ्लाइट विवाद को याद नहीं करना

सुनील ग्रोवर के साथ हुए अपने फ्लाइट विवाद का जिक्र मुझे अब नहीं करना। वरना लोग सोचेंगे कि मैं इस वक्त उस लड़ाई की बात क्यों कर रहा हूं।

सुनील का वेलकम

सुनील का वेलकम

सुनील से मेरी हाल ही में बात हुई। वह जब चाहे शो में वापसी कर सकते हैं। फिलहाल वह अपने लाइव शो और दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। इन दिनों वह बीमार है। मेरी उनसे बात हुई थी।

शादी करनी है लेकिन

शादी करनी है लेकिन

मुझे गिन्नी से शादी करनी है। मैंने इसके बारे में सोचा है। लेकिन फिलहाल मैं अपने शो और फिल्म पर फोकस कर रहा हूं। इसके बाद मैं गिन्नी से शादी करूंगा। अभी थोड़ा समय है शादी के लिए।

अली भाई लड़की बनना है तो मेरे शो में क्या बुराई थी..

अली भाई लड़की बनना है तो मेरे शो में क्या बुराई थी..

अली असगर भाई को हमारे शो में किरदार को लेकर परेशानी थी। लेकिन मैं उन्हें ड्रामा कंपनी में लड़की के किरदार में देख रहा हूं। अगर अली भाई को लड़की ही बनना था तो मेरे शो में क्या बुराई थी।

सुपरस्टार के कारण ही मेरा शो है

सुपरस्टार के कारण ही मेरा शो है

अजय देवगन और शाहरूख भाई के साथ शूटिंग कैंसल होने पर मुझे इतना ही कहना है कि इन सुपरस्टार से ही मेरा शो बना है। मैं भला उनके साथ कुछ गलत कैसे कर सकता हूं। अगर मैं अभी ब्रेक नहीं लेता और फिर से किसी स्टार के साथ शूटिंग कैंसल करता तो लोग मुझसे जुड़ी सभी निगेटिव अफवाह को सही समझने लगते।

English summary
Kapil Sharma break silence on his show and controversy..Here read full news
Please Wait while comments are loading...