»   » OMG..अक्षय..सलमान..उड़ जायेंगे होश..2018 नहीं..2 महीना..ब्लाॅकबस्टर कमबैक..

OMG..अक्षय..सलमान..उड़ जायेंगे होश..2018 नहीं..2 महीना..ब्लाॅकबस्टर कमबैक..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब आपको कपिल शर्मा शो का ज्यादा दिन तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जी हां,आप जल्द ही कपिल शर्मा को दोबारा अपने टीवी स्क्रीन पर देख सकते हैं।

VIDEO..अक्षय कुमार..तगड़ा झटका..सलमान खान..ये देखकर होश उड़ जायेंगे..

Kapil Sharma Show: FIRANGI is the REAL reason behind show going OFF AIR | FilmiBeat

कुछ दिन पहले ही कपिल अपना इलाज करवाकर दोबारा मुंबई आ चुके हैं।ऐसी रिपोर्ट थी कि कपिल को अधिक शराब सेवन करने की आदत पड़ गई थी।

kapil sharma

हाल ही में यह भी खबर आयी थी कि कपिल अब नए साल 2018 से अपने शो की शुरुआत करेंगे। लेकिन ऐसा होना मुमकिन नहीं दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अक्टूबर से वह अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे।

ALERT..सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार..सबकी लगेगी वाट..सिर्फ 10 दिन!

एक महीने वह प्रमोशन के जरिए सुनील ग्रोवर और शो से हुई कंट्रोवर्सी को साफ करने की कोशिश करेंगे। ताकि इसका असर 10 नवंबर को रिलीज हो रही उनकी फिल्म फिरंगी पर ना पड़े।

kapil sharma

इसके साथ 10 नवंबर को फिल्म रिलीज होने के एक वीक बाद वह द कपिल शर्मा शो की शुरुआत करेंगे। यानी कि नए साल में नहीं बल्कि इसी साल आपके लिए कपिल शो की वापसी होगी। इसका मतलब यह है कि कपिल एक बार फिर सलमान  के  बिग बॅास और अक्षय के नए लाफ्टर शो को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

बहरहाल, बिना समय गंवाए जानते हैं कपिल के जीवन के ऐसे राज जो आपके होश उड़ा देंगे...

देर रात पार्टी

देर रात पार्टी

कपिल को शराब पीने की लत है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी स्टारडम के चलते ऐसा करते हैं। बल्कि बीते दो साल से वह इस तरफ ज्यादा आगे बढ़ गए हैं। उन्हें दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करना भी पसंद है।

लव लाइफ कंट्रोवर्सी

लव लाइफ कंट्रोवर्सी

टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनने से पहले कपिल ने गिन्नी से सगाई कर ली थी। यह सगाई परिवार की मौजूदगी में पंजाब में हुई थी।लेकिन कॅामेडी सर्कस में काम करने के दौरान कपिल निर्माता प्रीती सिमोस के करीब आ गए थे।

शाहरूख ने कहा

शाहरूख ने कहा

शाहरूख खान ने एक लोकप्रिय अर्वाड शो के रिहर्सल के दौरान कपिल को सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि जमीन पर रह,नहीं तो कहीं का नहीं रहेगा।

अनप्रोफेशनल रवैये

अनप्रोफेशनल रवैये

कपिल अपने शो के साथ लाइव शो से भी पैसा कमाते थे। लेकिन उनके अनप्रोफेशनल रवैये के कारण लाइव शो के दर्शकों की दिलचस्पी खत्म होने लगी। शो पर धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या कम होती चली गई।

शो पर आने से मना

शो पर आने से मना

शाहरूख और अजय देवगन के साथ हाल ही में पोस्टर बॅायज की फिल्म का प्रमोशन सनी देओल और बॅाबी देओल ने कपिल शो पर करने से मना कर दिया था।

टीआरपी का दबाव

टीआरपी का दबाव

अपने शो की लगातार गिरती हुई टीआरपी और अपनी निगेटिव इमेज के चलते कपिल बीमार रहने लगे हैं।

ये रही ब्रेक लेने की वजह

ये रही ब्रेक लेने की वजह

कपिल ने बीते तीन महीने में अपनी फिल्म फिरंगी के चलते अपने शो को अनदेखा कर दिया। वह रिहर्सल भी नहीं करते थे। उनका कहना था कि पहले फिल्म बाद में शो।

English summary
There is big news related with Kapil Sharma..here read..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi