»   » Shocking : बिग बॉस विनर ने FB पर LIVE की आत्महत्या !

Shocking : बिग बॉस विनर ने FB पर LIVE की आत्महत्या !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में बिग बॉस के विनर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। फेसबुक पर लाइव वीडियो में आकर इस बिग बॉस विनर ने अपने सुसाइड की बात एनाउंस की। उन्होंने बताया कि उन्होंने नींद की कई गोलियां खा ली हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया।

दरअसल ये कन्नड में प्रसारित होने वाले बिग बॉस के चौथे सीजन के विनर हैं। बिग बॉस विनर एम प्रथम ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं आत्महत्या करूंगा। प्रथम इस लाइव वीडियो में पहले तो खूब रोए और बाद में उन्होंने आत्महत्या की बात कही।

kannad-big-boss-winner-pratham-attempted-suicide

इस वीडियो में प्रथम ने अपने दोस्तों पर भी आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है कि, मैं इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के कारण ये कदम उठाने को मजबूर हुआ हूं। उन्होंने रोते हुए कहा कि ये मेरा आखिरी वीडियो है और मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मैंने नींद की गोलियां खा ली हैं।

हालांकि, बाद में इस लाइव वीडियो को देखकर तुरंत पहुंच कर प्रथम की जान बचा ली गई। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा मामला और प्रथम ने क्यों किया आत्महत्या का प्रयास-

फेसबुक पर किया एनाउंस

फेसबुक पर किया एनाउंस

'बिग बॉस कन्नड़' के चौथे सीजन के विनर एम प्रथम ने मंगलवार को जान देने की कोशिश की। उन्होंने फेसबुक पर लाइव चैट के दौरान यह अनाउंसमेंट किया कि वे सुसाइड करने जा रहे हैं और नींद की गोलियां खा लीं।

वीडियो में बताया इनकी वजह से उठाया कदम

वीडियो में बताया इनकी वजह से उठाया कदम

प्रथम के मुताबिक, वे इंडस्ट्री से जुड़े अपने फ्रेंड्स के कारण यह कदम उठाने के लिए मजबूर हुए। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं लाइफ में सुसाइड करने की कोशिश भी करूंगा। लेकिन कुछ लोगों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। हो सकता है कि मरने के बाद मुझे शांति मिल जाए।"

पैसे नहीं लौटा सके प्रथम

पैसे नहीं लौटा सके प्रथम

जानकारी के मुताबिक, प्रथम ने 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए दोस्तों से पैसे उधार लिए थे। लेकिन शो जीतने के बाद अब तक भी वे ये पैसे लौटा नहीं सके। जबकि दोस्त बार-बार उन्हें पैसा लौटाने के लिए बोल रहे थे।

दोस्त का लिया नाम

दोस्त का लिया नाम

वीडियो में प्रथम ने अपने डायरेक्टर दोस्त लोकेश का नाम भी लिया है। लोकेश के बारे में प्रथम ने वीडियो में कहा कि उसने अपनी रेपुटेशन के लिए उनके नाम का दुरूपयोग किया है।

मेरे बारे में फैलाई झूठी अफ्वाह

मेरे बारे में फैलाई झूठी अफ्वाह

प्रथम ने बताया कि कुछ लोग कह रहे थे कि एक अनाथालय के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने 60 हजार रुपए की अपीयरेंस मनी मांगी है। लेकिन यह झूठ है।

बचा लिए गए प्रथम

बचा लिए गए प्रथम

हालांकि, समय रहते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिससे उनकी जान बच गई। पुलिस ने इस मामले में नॉन कॉगनाइजेबल केस फाइल कर लिया और मामले की जांच रही रही है।

ये मेरा आखिरी लाइव चैट है

ये मेरा आखिरी लाइव चैट है

"मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता। यह मेरा आखिरी फेसबुक लाइव चैट है। माफ करना अगर मैंने किसी को नुक्सान पहुंचाया हो तो।" इसके बाद उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं।

लोकेश ने भी दर्ज कराया प्रथम के खिलाफ केस

लोकेश ने भी दर्ज कराया प्रथम के खिलाफ केस

डायरेक्टर लोकेश ने भुवनेश्वर नगर थाने में प्रथम के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लोकेश ने पुलिस से कहा है कि प्रथम ने उन्हें कमला नगर में मिलने के लिए बुलाया और हाथापाई की।

मीडिया पर लगाया यह आरोप

मीडिया पर लगाया यह आरोप

प्रथम ने मीडिया पर भो आरोप लगाया है। उनके मुताबिक, मीडिया ने यह गलत न्यूज फैलाई है कि शो जीतने के बाद वे अपना विनिंग अमाउंट डोनेट कर देंगे।

प्रथम ने किया था पुलिस को परेशान

प्रथम ने किया था पुलिस को परेशान

हाल ही में प्रथम ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसका लैपटॉप, एक्सटर्नल हार्ड डिस्क और मोबाइल फोन घर से चोरी हो गया है। बाद में पुलिस ने गम हुए फोन को उन्हीं के घर में ट्रेस किया। लेकिन तब प्रथम ने उनसे कहा कि दूसरा फोन चोरी हुआ है।

English summary
this big boss winner attempted suicide live on facebook
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi