For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: कंगना रनौत शो Lock Upp में टीवी के सबसे खतरनाक विलेन की एंट्री, सबसे बड़ा ट्विस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर कंगना रनौत के निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' ने ओटीटी पर एक अनूठा प्रारूप पेश किया है जो दर्शकों के लिए एक मूल घरेलू श्रृंखला है। यह अपने लॉन्च के बाद से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। शो में दिलचस्प और विवादास्पद प्रतियोगी हैं। शो में विवादास्पद कैदियों को जोड़ते हुए, लोकप्रिय भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता, चेतन हंसराज शो में 15 वें प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करते हैं।

    अपने प्रतियोगियों और एक निडर मेजबान कंगना रनौत के साथ, 'लॉक अप' को सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता चेतन हंसराज के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ बहुत अधिक मनोरंजन की ओर बढ़ रहा है।

    चेतन ने युवा बलराम की भूमिका निभाते हुए महाभारत के साथ अपने करियर की शुरुआत की, और फिर कई धारावाहिकों और फिल्मों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने कई विज्ञापनों और विज्ञापन फिल्मों में भी अभिनय किया है। और अब, वह लॉक अप के 15वें प्रतियोगी के रूप में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करते नजर आएंगे। वह शोबिज में 40 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ आता है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह जेल में प्रतियोगियों से कैसे निपट पाएगा।

    चेतन को पर्दे पर उनके मजबूत खलनायक के किरदारों के लिए जाना जाता है और सबसे विवादास्पद हस्तियों के साथ उनका जेल में होना निश्चित रूप से इस शो को एक और स्तर पर ले जाएगा। जब चेतन से उनके लॉक अप में प्रवेश करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में 'लॉक अप' नामक इस अनोखे शो का हिस्सा बनकर अद्भुत महसूस कर रहा हूं और यह सोचकर कि यह वहां कैसे होने वाला है, बहुत उत्साहित लेकिन नर्वस भी हूं। . मैं अलग-अलग लोगों से घिरा होने जा रहा हूं जिन्हें मैं नहीं जानता और कुछ लोग जिन्हें मैं जानता हूं। लेकिन कुल मिलाकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

    English summary
    Kangana Ranaut Show Lock Upp new wild card entry Chetan Hansraj, watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X