For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब अन्ना हजारे पर आया कंगना का दिल!

    |

    Kangna Ranaut
    आजकल हमारी फिल्मी अभिनत्रियों और टीवी आर्टिस्टों को ना जाने क्या हो गया है वो ऐसे बयान दे रही हैं जिनसे उनकी सोचने वाली शक्ति पर हैरानी होती है। अभी तक तो बाबा रामदेव के लेकर आयटम गर्ल राखी सांवत ही उल्टे-सीधे बयान दे रही थीं कि अब बॉलीवुड की हॉट बेब कंगना रनाउत ने भी हिला देने वाला बयान दिया है।

    मशहूर फिल्म अभिनेत्री सिमि ग्रेवाल के टॉक शो इंडिया मोस्ट डिजायरबल कार्यक्रम में जब कंगना से पूछा गया कि उन्हें किस व्यक्ति की चाहत हैं तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया अन्ना हजारे जैसे व्यक्ति की। या यूं कह लीजिये कंगना को अन्ना हजारे की चाहत है। ये जवाब सुनकर जितनी सिमि ग्रेवाल हैरान थीं उतने ही हम भी है और शायद आप भी होंगे।

    कुछ दिनों पहले बाबा रामदेव के लिए राखी सावंत ने कहा था वो बाबा रामदेव से शादी की इच्छा रखती हैं। उनका बस चलें तो वो मेनका बनकर वो बाबा रामदेव की योग साधना भंग कर दें। जिस पर राखी की बहुत आलोचना हुई थीं। देखना दिलचस्प होगा कि अन्ना के लिए कंगना के ये विचार क्या गुल खिलाते हैं।

    English summary
    I desire Anna Hazare Bollywood actor Kangana Ranaut surprised her host Simi Garewal with this candid admission on the show India's Most Desirable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X