For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर Kamya Punjabi बोलीं- पैसे नहीं मिले, नफरत को मुंहतोड़ जवाब

    By Filmibeat Desk
    |

    Bharat Jodo Yatra:राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के दौरान कई सेलेब्स इसका हिस्सा बन चुके हैं। जो कि राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में अपना पूरा सहयोग देकर उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और रश्मि देसाई के बाद टीवी एक्ट्रेस बिग बॅास फेम काम्या पंजाबी का भी नाम इससे जुड़ गया है। काम्या पंजाबी ने इस पर तस्वीर और वीडियो के साथ अपना अनुभव भी साझा किया है। दिल्ली से यूपी के रास्ते पर काम्या ने राहुल गांधी के साथ यात्रा की। काम्या पंजाबी ने इस पर अपना अनुभव एक वेबसाइट के साथ साझा किया है।

    मुझे कई चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। मैंने वही काम किया है जिस पर मुझे भरोसा रहता है। भारत जोड़ो यात्रा पर मुझे यकीन है। इस यात्रा के दौरान मेरा अनुभव रहा है कि राहुल हर किसी से बात करते हैं। लोग उन्हें अपना मानते हैं। राहुल जी का साथ देने पर मैं किसी के बाप से नहीं डरती हूं। मेरे वीडियो में देखा होगा कि हमारे बीच कितनी बातें हो रही हैं। उन्होंने मुझसे पैर फ्रैक्चर के साथ मेरे बारे में अधिक जानने की कोशिश इस यात्रा के दौरान की। उनसे बात करके ऐसा लगा कि मैं राहुल जी को काफी समय से जानती हूं।

    काम्या ने बताया कि उन्हें इस यात्रा से जुड़ने के लिए कोई पैसे का प्रस्ताव नहीं दिया गया। वह अपनी मर्जी से इस यात्रा का हिस्सा बनीं। काम्या ने कहा कि आज के समय के लिए भारत जोड़ों यात्रा बहुत जरूरी है। काम्या ने कहा कि धर्म के नाम पर हमें तोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने राहुल गांधी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश भारत के महान राजनेताओं की जन्म और कर्मभूमि रही है। उत्तर प्रदेश के निवासियों से मिलता यह अपार जनसमर्थन इस बात का सबूत है कि राज्य के लोग तैयार हैं, नफ़रत को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए, महंगाई और बेरोज़गारी से लड़ जाने के लिए, भारत को जोड़ कर देश और प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य की राह बनाने के लिए।

    English summary
    Here read in details Kamya Punjabi talk about Rahul Gandhi bharat jodo Yatra share Instagran post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X