»   » ..जिस 100 करोड़ क्लब का हिस्सा मैं हूं.. वहां भारत का कोई सुपरस्टार नहीं पहुंच सकता !

..जिस 100 करोड़ क्लब का हिस्सा मैं हूं.. वहां भारत का कोई सुपरस्टार नहीं पहुंच सकता !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक नए तरह के 100 करोड़ क्लब ऐसी शुरुआत हुई है जिसमें शामिल होने की हिम्मत कोई भी एक्टर नहीं कर सकता है। सुपरस्टार कमल हासन ऐसे पहले एक्टर बन गए हैं। यह हम नहीं बल्कि खुद कमल हासन बयान कर रहे हैं।

LEAK...सलमान खान की सुपरहिट हीरोइन.. ब्लाॅकबस्टर 11...खुलासा..तस्वीरें VIRAL..

हुआ यूं कि कुछ दिन पहले पुथिया तमिलझगम पार्टी के लीडर के.कृष्णास्वामी ने कुछ दिन पहले कमल हासन के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा दायर किया है।

kamal haasan

बिग बॅास तमिल के  एक कंटेस्टेंट एक आपत्तिजनक टिप्पणियां के जरिए बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वालों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए यह कानूनी नोटिस भेजा गया है।

BIG CLASH...शाहरूख खान से कांटे की टक्कर..सलमान खान की जबरदस्त प्लानिंग...

खुद पर हुए इस 100 करोड़ के मुकदमे पर इस पर चुटकी लेते हुए कमल हासन ने जवाब दिया है कि मैं ऐसे 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बना हूं जिसमें शामिल होने की हिम्मत भारत का कोई भी एक्टर नहीं कर सकता है।

kamal haasan

मेरे ख्याल से यह एक सम्मानित करने वाले 100 करोड़ क्लब है। रही बात 100 करोड़ देने की तो मैं किसी को कुछ भी नहीं दे रहा हूं।

गौरतलब है कि इसके साथ ही नोटिस भेजने के बाद यह चेतावनी भी दी गई है कि सात दिन के भीतर अगर माफी नहीं मांगी गई तो वह 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्त भुगतान लेने के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे।

बहरहाल,इस साल कई कंट्रोवर्सी ने हंगामा मचाया है जिसकी आंच आने वाले कई सालों तक रहेगी। यहां देखिए उनकी एक झलक...

कपिल शो बंद

कपिल शो बंद

16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी। लगभग चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों का विवाद सुर्खियों में है। कपिल के शो के बंद होने की खबर अभी भी उफान पर है।

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

24 मार्च को शिल्पा शिंदे ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुयल हैरेसमेंट का केस फाइल किया। 2016 से चल रहा विवाद फिलहाल कोर्ट तक पहुंच गया है। शिल्पा ने अपने निर्माता पर जबरदस्ती संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

मानसिक शोषण का आरोप

मानसिक शोषण का आरोप

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंवे संजय कोहली के खिलाफ कहा कि वह शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे।

प्रत्युषा बनर्जी की फिल्म रिलीज

प्रत्युषा बनर्जी की फिल्म रिलीज

1 अप्रैल को काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया।इस पर प्रत्युषा के ब्वॅायफ्रेंड ने आवाज उठाई।उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर सब गलत है। यह पुराना वीडियो है। इसके बाद भी यह वीडियो रिलीज किया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लगभग 9 साल से टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ। इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। इस शो के निर्मात ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया।

राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ

राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ

2016 में एक चैनल के प्रोग्राम में राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।राखी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था।इस साल 9 मार्च को राखी की पेशी थी, पर वह पेश नहीं हुईं इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। बाद में राखी ने माफी मांग ली।

Kamal Haasan escapes fire accident at home | FilmiBeat
सनी लियोन कंडोम एड

सनी लियोन कंडोम एड

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।10 दिन का समय देते हुए आंदोलन करने की धमकी दी। बाद में यह मामला शांत हो गया।

English summary
Kamal Haasan shocking reply on 100 crore defamation case Bigg Boss..Here read full news
Please Wait while comments are loading...