For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल्कि कोचलिन ने हॉरर वेब सीरीज़ भ्रम के डायरेक्टर संगीत सिवान को बनाया फैन

    |
    Kalki Koechlin talks about her psychological thriller web series Bhram; Watch video | FilmiBeat

    ज़ी5 की आगामी सीरीज़ 'भ्रम' कल्कि कोचलिन अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। 8 एपिसोड की इस श्रृंखला को शिमला में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और अब अब जल्द रिलीज के लिए तैयार है। सीरीज़ के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है और कल्कि का अभिनय प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

    निर्देशक संगीथ सिवन भी कल्कि के अभिनय और हर शॉट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए अभिनेत्री की खूब प्रशंसा कर रहे है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने सेट पर अपनी सहजता से निर्देशक को प्रभावित कर लिया है।

    सबको चौंका दिया

    सबको चौंका दिया

    कल्कि अक्सर स्क्रिप्ट पढ़ने में अपना समय बिताती थी, जिसके बाद हर दिन शूटिंग शुरू करने से पहले वह सीन पर चर्चा करती थी। और इसके बाद वह बिना वक़्त गवाए खुद को अलीशा में ट्रांसफॉर्म कर लेती थी।

    सभी ने किया फॉलो

    सभी ने किया फॉलो

    कल्कि सीन पर चर्चा करने के लिए, शूटिंग शुरू करने से पहले हर दिन कम से कम आधी घंटा बिताना ज़रूरी समझती थी। इसकी शुरुआत पहले वन-ऑन-वन चर्चा के रूप में हुई थी लेकिन कुछ दिनों बाद सभी कलाकारों ने इसे अपने दिनचर्या का हिस्सा बना लिया था।

    सबको हुई आसानी

    सबको हुई आसानी

    इस प्रैक्टिस ने शूटिंग प्रक्रिया को आसान बना दिया, क्योंकि इसके बाद सभी के पास सीन के प्रति अधिक स्पष्टता होती थी। एक अभिनेता के रूप में कल्कि मानसिक रूप से सीन को पहले अच्छे से समझती है और फिर कैमरे पर अपना उत्कृष्ट अभिनय पेश करती है।

    शानदार अभिनय

    शानदार अभिनय

    निर्देशक वास्तव में उनकी प्रतिबद्धता से प्रभावित हो गए है और निर्देशक ने जो कल्पना की थी, कल्कि उससे बेहतर परफॉर्मेंस देने में सफ़ल साबित हुई है।

    फैन हुए डायरेक्टर

    फैन हुए डायरेक्टर

    इस बारे में बात करते हुए निर्देशक संगीथ सिवन कहते है,"कल्कि एक बेहद सहज व्यक्ति है और वह जानती है कि हर सीन में उनसे क्या अपेक्षित है। हम सीक्वेंस पर चर्चा करते हुए समय बिताते थे और फिर वह उस पर काम करती थी।

    बिना हिचक सब कुछ किया

    बिना हिचक सब कुछ किया

    संगीत सिवान ने आगे बताया हमने बारिश के दौरान सीरीज़ की शूटिंग की थी जो बेहद कठिन था। लेकिन कल्कि ने बिना हिचक के वही किया जो स्क्रिप्ट की मांग थी। "

    के हरि कुमार द्वारा लिखित और संगीथ सिवन द्वारा निर्देशित "भ्रम" 24 अक्टूबर 2019 को विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। कल्कि कोचलिन के साथ संजय सुयर, भूमिका चावला, एजाज खान और ओमकार कपूर द्वारा अभिनीत यह 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक है।

    English summary
    Kalki Koechlin worked with Director Sangeeth Sivan for upcoming web series Bhram and the director is stunned with the actress' work. The web series will be premiered on Zee5.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X