»   » OMG..SUPER स्टार..16 साल की लड़की के साथ ..यौन उत्पीड़न..बड़ा हंगामा

OMG..SUPER स्टार..16 साल की लड़की के साथ ..यौन उत्पीड़न..बड़ा हंगामा

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

'कैसी ये यारियां फेम पार्थ समथान एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले 20 साल की मॉडल सुष्मिता चक्रवर्ती ने केस दर्ज कराया है।

उनका कहना है कि 16 साल की उम्र में  पार्थ ने उनके साथ मोलेस्टेशन की घटना को अंजाम दिया है।मॉडल का आरोप है कि पार्थ ने एक पार्टी से लौटने के बाद पार्थ ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

पार्थ ने इस पूरी घटना के बाद मॅाडल से माफी भी मांगी थी । यहां तक कि अभ मॅाडल को एफआईआर वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है। पार्थ पर पॉक्सो की धारा 8 और 12 के तहत केस दर्ज किया गया है।पार्थ ने इसके खिलाफ मुंबई की दिंडोशी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है।

Parth Samthaan

इस पूरे मामले में कई दिनों की चुप्पी के बाद पार्थ ने मीडिया में एक बयान जारी करते हुए कहा है कि मुझ पर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। मैं अभी इस मामले को कानूनी तरीके से हैंडल कर रहा हूं।

तब तक मेरी गुजारिश है कि बिना किसी सबूत के किसी भी तरह की खबर छापी ना जाए। मैंने विकास गुप्ता और मॅाडल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Kaisi Yeh Yaariyan

जल्द ही इसका सच सबके सामने आएगा।तब तक के लिए इस केस से जुड़ी किसी भी तरह की खबर को छापने से पहले मीडिया जिम्मेदारी से काम ले।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब टीवी के किसी लोकप्रिय एक्टर पर इस तरह का आरोप लगा हो। इससे पहले कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें पूरी एक खास रिपोर्ट...

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

चार महीने पहले कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

रुचा गुजराती

रुचा गुजराती

टीवी पर रुचा निगेटिव किरदार में अधिक दिखाई दी हैं। लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कई निगेटिव लोगों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने सास-ससुर पर घरेलू हिंसा और मानसिक परेशानी का आरोप लगाया था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

English summary
Kaisi Yeh Yaariyan fame Parth Samthaan denies molestation charges and issues statement to media...Here read full news
Please Wait while comments are loading...