For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी 'क्राइम-पेट्रोल' से जुड़े

    |

    टेलीविजन शो 'क्राइम पैट्रोल सतर्क' अब एक कदम की ओर बढ़ रहा है। बाल मजदूरी जैसी संजीदा और गंभीर समस्या को दिखाने के लिए क्राइम पेट्रोल ने नोबेल पुरस्कार विजेता सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश सत्यार्थी से हाथ मिलाया है। इस मुद्दे पर एक स्पेशल सीरिज दिखाई जाएगी।

    'क्राइम पैट्रोल सतर्क' के होस्ट अनूप सोनी ने बताया कि, 'हमने कैलाश सत्यार्थी के संगठन 'बचपन बचाओ आंदोलन' से दो महत्वपूर्ण मामले लिए हैं। हमने इस मुद्दे को इस तरह पेश करने का फैसला किया कि दर्शक खुद को उससे जोड़ पाएं। ये कहानियां 23, 24 और 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस की खास कड़ियों के रूप में प्रसारित होंगी।'

    अनूप के साथ सत्यार्थी दर्शकों को कहानी के माध्यम से सामाजिक चुनौतियों से रूबरू कराने की कोशिश करेंगे। बहरहाल, शो कि ओर से काफी अहम कदम माना जा रहा है। आपको बता दें, आपराधिक घटनाओं पर आधारित 'क्राइम पैट्रोल सतर्क' सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होता है।

    सत्यार्थी ने एक बयान में कहा, 'मैंने भारत में बाल शोषण और मानव तस्करी जैसी सामाजिक बुराइयों के खिलाफ हमेशा प्रचार किया है। 'क्राइम पैट्रोल' मुझे इस मुद्दे पर और जागरूकता लाने के लिए एक वाजिब मंच उपलब्ध करा रहा है। हमें इस देश में घट रही आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए नागरिकों की भागीदारी की जरूरत है।"

    English summary
    Reality-based crime show Crime Patrol has joined hands with Nobel laureate Kailash Satyarthi for the special series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X