For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कबीर खान की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन कर आपके भी रौंगटे हो जाएंगे खड़े !

    By Staff
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की 'द फॉरगॉटन आर्मी' आगामी हफ्तों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के ट्रेलर ने दमदार विज्युल के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसे 1942 से भारतीय सेना के संघर्षों को दर्शाने के लिए रीक्रिएट किया गया है। वेब सीरीज़ के गीत का नाम 'आज़ादी के लिए' है और इसे प्रीतम द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, अरिजीत सिंह और तुषार जोशी की भावपूर्ण आवाज़ के साथ यह गाना श्लोक लाल और कौसर मुनीर द्वारा लिखित है।

    फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ मामले में विकास सचदेवा को 3 साल की सजा, जानिए क्या था मामलाफ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ मामले में विकास सचदेवा को 3 साल की सजा, जानिए क्या था मामला

    मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर यह एंथम शेयर किया है और लिखते है," मेरी नस नस बहे तू वतन, मेरी नस नस कहे ए वतन. जो लड़े आजादी के लिए, ये फ्रीडम एंथम उनके नाम।

    कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है। प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, शो को भारत, सिंगापुर और थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था।

    यह श्रृंखला उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए मुश्किलों और गोलियों से संघर्ष की जंग लड़ी थी। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

    अनुभवी फिल्म निर्माता कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित, 'द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए' 24 जनवरी 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    kabir singh web series The Forgotten Army is short web series which will release on Amazon Prime Video on 24 January 2020
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X