For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "द फॉरगॉटन आर्मी" के म्यूजिक एल्बम ने लाइव परफॉर्मेंस से बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड!

    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने 1000 लाइव कलाकारों के साथ एक विशाल लाइव म्यूज़िकल इवेंट का आयोजन शुक्रवार को मुंबई में किया गया। 1000 गायक और वाद्य यंत्र एक साथ अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए" के एल्बम पर परफॉर्म करते हुए नज़र आए। जो संगीत के उस्ताद प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित है।

    बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फॉरगॉटेन आर्मी - आजादी के लिए" के लॉन्च को चिह्नित करते हुए, प्राइम वीडियो ने सबसे बड़े भारतीय सिनेमेटिक म्यूजिकल बैंड के साथ सफलतापूर्वक इस शो के एल्बम पर प्रतिष्ठित लाइव परफॉर्मेंस देते हुए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है।

    इस खूबसूरत शाम में देश भर के 1000 संगीतकारों को प्रीतम द्वारा रचित सीरीज़ के एल्बम के गानों पर एक साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया। निर्देशक कबीर खान ने कहा,"यह एक शानदार परफॉर्मेंस थी। इस अवसर पर द लार्जेस्ट इंडियन सिनेमैटिक म्यूज़िकल बैंड को देखने और सुनने में सक्षम होने के लिए यहां उपस्थित होना, मेरी लिए बेहद खुशी की बात है। अतीत के हीरो को श्रद्धांजलि देने का यह एक शानदार तरीका था।

    प्रीतम ने इस मौके पर कहा कि मैं आजाद हिंद फौज के बहादुर सैनिकों की याद में आयोजित, प्रतिभाशाली संगीतकारों के इस सामूहिक प्रदर्शन के साथ इस अनोखे परफॉर्मेंस का हिस्सा बनने का अवसर पाकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं। इस गणतंत्र दिवस, आइए, हम सभी इस भूले-बिसरे इतिहास और भारतीय राष्ट्रीय सेना के बलिदान को समझने की एक कोशिश करते है।"

    अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और देश के महाप्रबंधक गौरव गांधी ने कहा कि हमें खुशी है कि एल्बम और इस संगीत कार्यक्रम ने द लार्जेस्ट इंडियन सिनेमैटिक म्यूज़िकल बैंड के रूप में एक प्रतिष्ठित गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच दिया है। बता दें कि "द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए" कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित है जिसमें सन्नी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे है और 24 जनवरी 2020 को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुकी है।

    English summary
    Kabir Khan''s web series The Forgotten Army makes Guinness World Record,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X