For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी के लिए मौत के मुंह से जिंदा लौटी बिग बॅास विनर 'जूही परमार', 8 दिन पहले बड़ा हादसा !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस और कुमकुम के नाम से लोकप्रियता हासिल करने वाली जूही परमार हाल ही में मौत का सामना कर चुकी हैं। बिग बॅास की विनर रह चुकी जूही इन दिनों तलाक लेने के बाद बेटी की परवरिश कर रही हैं। होली की रात उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी की जिम्मेदारी तक अपने खास दोस्त को दे दी थी।

    जी हां, जूही ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पूरा किस्सा शेयर किया है। जूही ने लिखा है कि होली की रात मेरी तबीयत खराब हो गई थी। मैं तब अपनी दोस्त आशका गोराडिया के घर पर मौजूद थी। मैं सांस नहीं ले पा रही थी। मुझे भरोसा था कि अगले पांच मिनट में मैं मर जाऊंगी। आशका मुझे तुरंत अस्पताल ले गई।

    मैंने आशका से कहा कि मेरी बेटी समायरा का ख्याल रखना। मेरी जिंदगी मेरे आंखों के सामने से गुजर रही थी। मैंने भगवान से कहा कि अपनी बेटी के साथ में ऐसा नहीं होने दे सकती हूं। मैंने उस पल के लिए माफी मांगी जब अपनी लाइफ को महत्व नहीं दिया। मैंने गुजारिश की कि मेरी बेटी के लिए मुझे जीने दो।

    उस समय मुझे मेरी शादी या तलाक का ख्याल नहीं आया। सिर्फ मेरी बेटी का चेहरा आंख के सामने से गुजर रहा था। खैर, फिलहाल जूही ठीक हैं। लेकिन इस किस्से को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस को जिंदगी की अहमियत समझाने की कोशिश की है। आपको बता दें कि 2009 में जूही ने सचिन श्रॅाफ से शादी की। साल 2018 में उनका तलाक हो गया।

    यहां देखिए वो टीवी स्टार्स जिनकी पहली शादी सफल नहीं हो पायी है। पढ़ें पूरी खबर..

     नंबर 1

    नंबर 1

    श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने शादी के 9 साल बाद तलाक ले लिया। श्वेता ने पति पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

    नंबर 2

    नंबर 2

    दलजीत कौर और शालीन भनौट ने 9 दिसंबर 2009 को शादी की। दलजीत ने बताया कि उनके पति का किसी दूसरे के साथ अफेयर था। बाद में दोनों ने तलाक ले लिया।

    नंबर 3

    नंबर 3

    रश्मी देसाई और नंदीश संधू ने 2012 में शादी की।शादी के कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया।

    नंबर 4

    नंबर 4

    जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने भी शादी के कुछ साल बाद अलग होने का फैसला लिया। इसकी वजह बिपाशा बसु को बताया गया।

    चाहत खन्ना-फरहान मिर्जा

    चाहत खन्ना-फरहान मिर्जा

    16 साल की उम्र में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भरत नर्सिंघानी से प्यार हो गया था। दिसंबर 2006 में दोनों ने शादी की। 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। चाहत ने भरत पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था। 2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख खान मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की।

    समीर सोनी-नीलम कोठारी

    समीर सोनी-नीलम कोठारी

    कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए एक्टर समीर सोनी ने 1996 में राज लक्ष्मी रॉय से शादी की थी। 6 महीने बाद इनका तलाक हो गया। फिर 2011 में समीर ने एक्ट्रेस नीलम कोठारी से शादी की।

    रोनित रॅाय- नीलम सिंह

    रोनित रॅाय- नीलम सिंह

    रोनित रॅाय कसौटी जिंदगी और अदालत में काम कर चुकेहैं ।पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद रॉनित रॉय ने दिसंबर 2003 में नीलम सिंह से की।

    राम कपूर और गौतमी गाडगिल

    राम कपूर और गौतमी गाडगिल

    'बड़े अच्छे लगते हैं फेम राम कपूर ने पहली शादी मशहूर कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से की थी।इसके बाद तलाक लेकर उन्होंने अपनी घर एक मंदिर की को स्टार गौतमी गाडगिल से शादी कर ली।

    English summary
    Juhi Parmar share her death experience on social media, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X