For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस जीत कर जूही की खुशी का ठिकाना नहीं

    |

    रियलिटी शो बिग बॉस के पांचवे संस्करण की विजेता टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने कहा कि यह उनके लिए दूसरी पारी है क्योंकि वजन बढ़ जाने की वजह से वह कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर थीं।

    जूही ने प्रेस टस्ट से कहा, यह मेरे लिए दूसरी पारी जैसा है। मैं वजन घटाकर और सुडौल काया में आने के बाद काम शुरू करना चाहती थी। मैं करीब साल भर से काम से दूर हूं। मेरा वजन मेरे कैरियर में बड़ी बाधा है, चिकित्सा कारणों से मेरा वजन बढ़ गया। लेकिन उद्योग में र्कोइ भी बहाना नहीं चलता है। मेरे लिए वजन घटाने का संघर्ष है। मेरा लक्ष्य ही यही है।

    टीवी अभिनेत्री ने कहा, बिग बॉस का प्रस्ताव मेरे समक्ष आया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया। मैंने सोचा कि धमाकेदार शुरूआत से पहले मेरे लिए इसमें शामिल होना अच्छा रहेगा। जूही ने कहा, मेरी खुशी थमने का नाम नहीं ले रही है। शो जीतना तो दूर, मैंने कभी फिनाले तक पहुंचने की भी आशा नहीं की थी। मुझे लगा कि मैं इस शो के केंद्र में नहीं रही और मैं लंबे समय तक नहीं टिक पाउंगी क्योंकि मैंने झगड़ा या इस प्रकार की अन्य बातें नहीं की।

    English summary
    After winning Bigg Boss 5, Juhi Parmar seems to be on cloud number nine. She said about the positive changes in herself after coming from the show. It has taught her how to forgive, get over things and how to let go.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X