For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल- सीजन 13 में नेहा कक्कड़ को मिला खास रिश्ता- इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल- सीजन 13' वापस आ गया है! प्रीमियर 10 सितंबर को रात 8:00 बजे और संगीत के मौसम का जश्न मनाते हुए, 'फिर साथ आने का है, अब मौसम संगीत है!' आकर्षक और बहु-प्रतिभाशाली आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किया गया और अंतिम तिकड़ी न्यायाधीशों की अध्यक्षता में - नेहा कक्कड़ , विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया, दर्शक एक बार फिर उनकी दोस्ती के गवाह बनेंगे।

    लगातार चौथी बार जज के रूप में वापस आने और इस सीज़न में कुछ बेहतर गायन प्रतिभा देखने के लिए उत्साहित, नेहा कक्कड़ ने अपने सह-जजों के साथ होस्ट किए गए पिछले सीज़न को याद किया और उल्लेख किया कि इस तरह के एक पर वापस लौटना एक सपने के सच होने जैसा है। प्रतिष्ठित शो।

    आदर्श आइडल परिवार के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ ने कहा, "इंडियन आइडल ने मुझे जितना समझाया है, उससे कहीं अधिक दिया है। मेरा यहां सभी के साथ एक अलग तरह का रिश्ता है। एक प्रतियोगी होने से लेकर अब शो को जज करने तक, मैंने हमेशा खुद को प्रतियोगी की यात्रा में शामिल पाया है क्योंकि मैं एक बार उनकी जगह पर था।

    मेरे लिए आदि (आदित्य नारायण) एक 'सूत्रधार' है। वह हमेशा प्रतियोगियों को खुश करने के लिए होता है जब वे कम होते हैं और सभी के मूड को हल्का करने के लिए सेट पर पिज्जा और बर्गर पार्टियों की योजना बनाते हैं। हिमेश सर हमेशा से मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैं व्यक्तिगत और पेशेवर सलाह के लिए उनकी ओर देखता हूं। विशु सर मेरे भाई हैं और उनसे मेरा बहुत गहरा रिश्ता है। इस साल शूटिंग खत्म होने के बाद मैंने उन्हें राखी बांधी।"

    English summary
    Judge Neha kakkar talk about Indian idol season 13 says this show give me so much, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X