For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूट से वक्त निकलकर अब 'अकबर' करने वाले हैं निकाह

    |

    एक मिनट..एक मिनट, हम यहां ऋतिक रोशन नहीं, बल्कि छोटे पर्दे के बादशाह अकबर रजत टोकस की बात कर रहे हैं। जोधा-अकबर फेम रजत टोकस 30 जनवरी को शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि, रजत किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नायर के साथ शादी के सूत्र में बंधनेवाले हैं।


    यह शादी 30 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर पैलेस में होगी, जबकि 27 जनवरी से शादी के बाकी कार्यक्रम शुरू हो जायेंगे। आपको बता दें, मेंहदी और संगीत की तारीख 29 जनवरी फाइनल की गई है। सूत्रों के मुताबिक रजत 25 जनवरी के बाद उदयपुर के लिए रवाना होंगे।

    शादी और बाकी कार्यक्रमों के लिए पूरे चार दिन तक इस पैलेस को बुक करा लिया गया है। गौरतलब है कि रजत और सृष्टि की 8 महीने पहले सगाई हो चुकी है। दोनों ने पिछले साल अप्रैल में एक निजी समारोह में सगाई की थी। एक्टर रजत और सृष्टि नायर दोनों पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है। लिहाजा, अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

    गौरतलब है कि, जोधा- अकबर के अकबर को अब अपनी जोधा मिल गई है। लिहाजा, उनके नए जीवन के लिए हम भी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। और उम्मीद करते हैं कि जोधा- अकबर की टीआरपी और बढ़ती जाए।

    English summary
    “Jodha-Akbar” fame Rajat Tokas (Akbar) is going to marry with his girlfriend Shrishti Nayyar in next year on 30 January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X