For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Jodha Akbar effect- जोधा की हिंदी से परेशान हैं उनके पति

    |

    जोधा अकबर टीवी शो की हिंदी देखकर आप भी शायद हैरान रह जाते होंगे, अक्सर आपको भी कुछ शब्द तो आपकी सोच से भी ज्यादा भारी होते होंगे कि आप उनका भार सह ही नहीं सकते। कुछ ऐसा ही जोधा अकबर की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा के साथ हो रहा है जिन्हें ये भाषा, इतनी शुद्ध हिंदी पसंद तो है लेकिन उनकी निजी जिदंगी में इसका काफी असर पड़ रहा है।

    फिल्मीबीट के साथ बात करते हुए परिधि ने बताया कि जोधा अकबर सीरियल की शूटिंग के बाद वो जब भी घर जाती हैं तो उनके पतिदेव जब उनके मुंह से इतनी शुद्द हिंदी सुनते हैं तो अक्सर हैरान रह जाते हैं। यहां तक कि वो परिधि से कभी कभी तो शिकायत भी कर जाते हैं कि वो इतनी शुद्ध हिंदी क्यों बोलती हैं।

    क्यों दिखाया अहम ने गोपी को दरवाजा.. ऐश्वर्या क्यों नहीं बनीं नच बलिये 7की जज

    हालांकि परिधि ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है इतनी शुद्ध हिंदी में बात करना। हमारी भाषा इतनी खूबसूरत है और हम बेवजह ही इसे इतना खराब कर रहे हैं। आज हम हिंग्लिश में बात करते हैं जिससे हमारी भाषा खराब हो रही है। हमें शुद्ध हिंदी में बात करनी चाहिए।

    तो अब ये तो होना ही था इतनी शुद्ध हिंदी जो टीवी पर भी दर्शकों को कभी कभी समझ ना आए तो भला घर में पतिदेव को कैसे आएगी। तो जोधा जी जरा संभालकर।

    English summary
    Jodha Akbar actress Paridhi Sharma says her husband also complains sometimes because of hr hindi. Paridhi although loves this profound hindi but at her home she tries to speak normal words.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X