For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'झलक दिखला जा 10' का हिस्सा बनेंगी इंटरनेशनल खिलाड़ी, फैंस के लिए आएगा शो में नया धमाल

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय एथलीट दुती चंद कलर्स पर भारत के सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में सेलिब्रिटी प्रतियोगियों की शानदार लाइन-अप में शामिल होने के कारण एक गहन डांस लड़ाई में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'झलक दिखला जा 10 ' के इस सीजन में प्रतियोगिता जबरदस्त है और हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के डांस का हुनर ​​जगमगा रहा है।

    चुनौती कठिन है लेकिन ओलंपिक स्टार से बेहतर कौन है? अगस्त 2022 में बर्मिंघम में अंतिम बार राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने वाली दुती इस नई चुनौती को स्वीकार कर रही हैं और इस प्रतिष्ठित मंच पर अपनी कोरियोग्राफर रवीना के साथ कदम रखने के लिए तैयार हैं।

    शो में अपनी भागीदारी के बारे में बोलते हुए, दुती ने अपना आभार व्यक्त किया, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अलग-अलग डांस रूपों का प्रदर्शन कर रहा हूं और ऐसे शानदार कलाकारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहा हूं। यह कहते हुए कि, एक खिलाड़ी के रूप में, मुझे नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है जो मुझ पर फेंकी जाती हैं। मुझे लाइव दर्शकों के सामने परफॉर्म करने की आदत है, लेकिन यह पूरी तरह से एक नया अनुभव होने वाला है।

    किसी भी नई कला को सीखना आसान नहीं है, लेकिन अपने कोरियोग्राफर की मदद से, मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेने और अपनी क्षमताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। मैं जजों से मिलने और उनके सामने प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। मैं कलर्स को मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक और दर्शक मेरे रोमांचक नए प्रयास में मेरा समर्थन करेंगे।" आपको बता दें कि इस वीक एलिमिनेशन भी होगा साथ ही नई एंट्री से शो में रंग भी जमेगा, फैंस के लिए झलक की वापसी दमदार हुई है।

    English summary
    Here read in details Jhalak Dikhhla Jaa 10 new contestant entry Ace sprinter and International champion Dutee Chand
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X