»   » DHAMAKA...17 साल...बैक टू बैक..7 सुपरस्टार..रिकॉर्ड..चौंक जायेंगे

DHAMAKA...17 साल...बैक टू बैक..7 सुपरस्टार..रिकॉर्ड..चौंक जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी सिनेमा  के लिए 2017 निराशाजनक बीत रहा है। रईस,काबिल,बाहुबली और हाल ही में रिलीज हुई टॅायलेट एक प्रेम कथा के अलावा ऐसी कोई बिग स्टार फिल्म नहीं है जो कि 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हो।

SHOCK..एक सच्ची कहानी..सैफ अली खान..पहरेदार पिया की...VIRAL

ट्यूबलाइट और जब हैरी मेट सेजल की असफलता ने बॅालीलुड को इस साल ना उम्मीद रखा है। वहीं दूसरी तरफ हिंदी मीडियम और बरेली की बर्फी जैसी फिल्में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का पैकेज साबित हुई हैं।

सलमान खान के ब्लाॅकबस्टर पर खतरा...2 बिग सुपरस्टार की एंट्री ...BIG CLASH!

लेकिन क्या आपको पता है कि बड़े पर्दे के सुपरस्टार से ज्यादा या फिर यूं कहें कि खान की तिकड़ी से ज्यादा सफल छोटे पर्दे के बिग सुपरस्टार हैं। खान के खाते में कई बार फ्लॅाप फिल्में शामिल भी हुई हैं।

shillout

मगर टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने अब तक के करियर में एक भी फ्लॅाप शो नहीं दिया है। इसी टीआरपी की बदोलत वह आज ब्लाॅकबस्टर लिस्ट में शामिल होते हैं।

जेनिफर विगेंट

जेनिफर विगेंट

सरस्वती चंद्र से लेकर बेहद तक। यानी कि साल 2000 से लेकर 2017 तक जेनिफर ने लगातार 17 साल केवल हिट का हिस्सा रही हैं। फिर चाहे वह उनके करियर का कोई भी शो क्यों ना रहा हो।

Jennifer Winget SENSUOUS photoshoot goes VIRAL | FilmiBeat
अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

अंकिता ने 2009 में पवित्र रिश्ता से डेब्यू किया। 2014 तक वह इस ब्लाॅकबस्टर शो का हिस्सा रहीं। इसके बाद उन्होंने झलक दिखला जा और कॅामेडी सर्कस जैसे सुपरहिट शो की भी सुपरस्टार रही हैं। वह जल्द ही कंगना रनौत के साथ अपना बॅालीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर

साल 2000 में कहानी घर घर की से दस्तक देने वाली साक्षी के खाते में देवी,बड़े अच्छे लगते हैं, 24 और बालिका वधू जैसे कई सुपरहिट शो हैं। यहां तक कि हाल में रिलीज वेबसीरीज कर ले तू भी मोहब्बत भी सुपरहिट साबित हुई । अब वह इस सीरीज के दूसरे सीजन के साथ आ रही हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक

रुबानी ने 2008 में छोटी बहू से अपना सफल डेब्यू किया। इसके बाद वह सास बिना ससुराल,देवों के देव महादेव जैसे सभी सुपरहिट शो का हिस्सा बनी। शक्ति टीवी शो से वह इन दिनों लोकप्रियता हासिल कर रही हैं।

शाहीर शेख

शाहीर शेख

महाभारत से लेकर कुछ रंग प्यार के ऐसे ही शाहीर शेख ने अपने हर शो से सुपरहिट स्टार कैटेगरी में खुद को शामिल कर दिया है।

नकुल मेहता

नकुल मेहता

साल 2012 में नकुल मेहता ने प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा से टीवी डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने बतौर होस्ट इंडियाज गोट्स टैलेंट होस्ट किया। फिर सुपरहिट वेबीसीरीज बनाई। अब एक बार फिल इश्कबाज से ब्लाॅकबस्टर की कैटेगरी में शामिल हो गए है।

करण मेहरा

करण मेहरा

करण मेहरा ने 2009 में ये रिश्ता क्या कहलाता है से डेब्यू किया। यह शो आज भी सुपरहिट शो है। करण ने 2016 में यह शो छोड़ दिया। फिर वह बिग बॅास 10 का हिस्सा बने। बिग बॅास भी टीवी के ब्लाॅकबस्टर शो में शामिल है।

English summary
Jennifer Winget to Nakuul Mehta TV Actors NEVER Done A Flop Show..Here read full news
Please Wait while comments are loading...