»   »  देवर अमर सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी जया भाभी

देवर अमर सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी जया भाभी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आगरा| लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत 24 अप्रैल को 12 राज्यों में 117 सीटों पर होने वाले मतदान के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) के संशोधित चुनाव प्रचार सूची के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को फतेहाबाद और एतमादपुर में राज्यसभा सांसद जया बच्चन के साथ रैलियां कीं।

कहती है कुंडली..अमर बाबू..बहुत कठिन है डगर पनघट की

सपा सांसद जया को फतेहपुर सीकरी ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार के लिए बुलाया गया है, जहां से राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के टिकट पर अमर सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। अमर सिंह से रिश्ता टूटने के बाद ऐसा पहली बार हो रहा है कि जया खुलकर अमर सिंह के विरोध में खड़ी हो गयी हैं।

अमिताभ राम, अमर हनुमान लेकिन जया सीता नहीं

मालूम हो कि अमर सिंह ही वही नेता हैं जो जया बच्चन को सपा में लाए थे और राज्यसभा सदस्य बनाया था। लेकिन पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ मतभेदों को लेकर जब अमर सपा से अलग हुए, तब जया ने सपा छोड़ने से इनकार कर दिया था।

अमर सिंह पिछले दिनों जया प्रदा, श्रीदेवी, बोनी कपूर, रजा मुराद और असरानी जैसे फिल्म कलाकारों के साथ रोड शो में व्यस्त थे और 24 अप्रैल से पहले वह और भी दूसरे फिल्म कलाकारों के साथ रैलियां और रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि फतेहपुर सीकरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चौधरी बाबू लाल, सपा के पक्षालिका सिंह और आम आदमी पार्टी (आप) की लक्ष्मी चौधरी चुनाव मैदान में हैं।

English summary
All major political parties are now focusing on the seventh phase of Lok Sabha elections April 24 for 117 constituencies in 12 states, with a dozen seats in Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...