»   » जस्सी जैसा कोई नहीं: मोना सिंह

जस्सी जैसा कोई नहीं: मोना सिंह

Posted By: Staff
Subscribe to Filmibeat Hindi
Mona Singh
ज्यादातर पुरस्कार समारोहों में प्रस्तोता के रूप में नजर आने वाली टेलीविजन अभिनेत्री मोना सिंह अब तक अपने पहले शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की सफलता नहीं भूली हैं। वह कहती हैं कि उस शो से बेहतर कुछ नहीं हो सकता और इसीलिए वह खुद को टेलीविजन धारावाहिकों से दूर रख रही हैं।

इस साल 31 साल की हो गईं मोना का कहना है, "किसी धारावाहिक में अभिनय न करना एक सोचा-समझा निर्णय है। मुझे लगता है कि 'जस्सी जैसी' में मेरी भूमिका से बड़ा और बेहतर कोई दूसरा किरदार नहीं हो सकता। इसके अलावा लोग अब भी मुझे जस्सी से जोड़ते हैं, ऐसे में यह बात टेलीविजन पर किसी नए किरदार के हक में नहीं होगी।"मोना 2003-2006 में 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की भूमिका निभाकर भारतीय घरों की चहेती बन गई थीं। वैसे उनके धारावाहिकों से दूर रहने की और भी वजहें हैं।

वह कहती हैं, "धारावाहिकों में काम करने वाले कलाकारों के पास निजी जिंदगी व किसी अन्य काम के लिए बिल्कुल समय नहीं होता। मैं ऐसी स्थिति में नहीं फंसना चाहती.. इसलिए मैं जो कर रही हूं, उससे खुश हूं। इन दिनों ज्यादातर धारावाहिक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बन रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं किसी गरीब किसान की बेटी जैसी दिखती हूं। इसलिए ऐसा कुछ नहीं है जिसे करने के लिए मैं वास्तव में सोचूं।"

वैसे मोना कार्यक्रमों के प्रस्तुतिकरण में खूब आनंद ले रही हैं। वह सोनी टीवी के शो 'झलक दिखला जा 4' की मेजबान हैं। इसके साथ ही वह सोमवार से शुरू हुए इमेजिन टीवी के नए रिएलिटी शो 'शादी 3 करोड़ की' की सह-प्रस्तोता बन गई हैं।

English summary
She is a household name after the success of 'Jassi Jaisi Koi Nahi' and Mona Singh admits nothing can surpass the success of her debut show. Because of that she only wants to host shows instead of being a part of daily soap.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi