For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैसमीन भसीन की कोरोना पीड़ित मां को अस्पताल में नहीं मिला ऑक्सीजन और बेड, दुखी होकर किया ट्वीट

    |

    कोरोना काल की दूसरी लहर का ये समय हर किसी के लिए कितना ज़्यादा मुश्किल है, इसका अंदाज़ा स्टार्स की परेशानियों से ही पता चल डाएगा। हाल ही में बिग बॉस की एक्स प्रतिभागी जैसमीन भसीन ने भी ट्वीट कर अपनी परेशानियों का बयान किया और टूटती हुई नज़र आईं।

    जैसमीन भसीन ने एक ट्वीट कर बताया कि किस तरह उनकी कोरोना पीड़ित मां के लिए बेड और ऑक्सीजन का प्रबंध करने के लिए उनके पिता को पूरा शहर घूमना पड़ा।

    जैसमीन भसीन का दुख उनकी ट्वीट में झलका। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा - लोग अपनों को लगातार खो रहे हैं। अपने परिवार को खो रहे हैं। इसका दोषी कौन है? क्या हमारा सिस्टम फेल हो चुका है?

    जैसमीन भसीन की मां कोरोना पॉज़िटिव

    जैसमीन भसीन की मां कोरोना पॉज़िटिव

    जैसमीन भसीन ने अपनी ट्वीट में लोगों के दर्द को महसूस करते हुए लिखा - दुखी हूं और टूट चुकी हूं। लोग सड़कों पर मायूस और लाचार भटक रहे हैं और अपने घरवालों के लिए अस्पताल में ऑक्सीजन और बेड ढूंढ रहे हैं।

    बांटा अपना भी दुख

    बांटा अपना भी दुख

    जैसमीन ने अपना दुख बांटते हुए लिखा - लोग रोज़ मर रहे हैं। हम खुद भी इस परेशानी से जूझे हैं जब दो दिन पहले मेरे पिता, मेरी कोरोना पॉज़िटिव मां के लिए अस्पताल में बेड ढूंढ रहे थे। सभी लोग इसी परेशानी से जूझ रहे हैं।

    फैन्स ने दी सांत्वना

    फैन्स ने दी सांत्वना

    फैन्स ने जैसमीन के पोस्ट पर उन्हें सांत्वना देते हुए लिखा कि अपना ख्याल रखिए। ये बहुत ही कठिन समय है और हर कोई इस समय ऐसी ही लाचार परिस्थितियों से गुज़र रहा है। लेकिन हिम्मत मत हारिए।

    अली को भी मिले मेसेज

    अली को भी मिले मेसेज

    फैन्स ने जैसमीन के पोस्ट पर अली को भी संबोधित करते हुए कहा कि इस समय साथ रह कर ये कठिन समय निकालने का वक्त है। कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है सिवाय एक दूसरे के साथ देने का। इसलिए बस एक दूसरे का साथ दीजिए, ये कठिन वक्त भी गुज़रेगा।

    जल्दी स्वस्थ होने की कामना

    जल्दी स्वस्थ होने की कामना

    हमारी ओर से भी प्रार्थना है कि जैसमीन भसीन की मां जल्दी ही स्वस्थ होकर घर लौटें और ईश्वर उनके परिवार को ये कठिन समय झेलने की शक्ति दे। उम्मीद है कि चीज़ें जल्दी ही ठीक होंगी और हर कोई स्वस्थ होगा।

    English summary
    Jasmine Bhasin shares that the system has failed as her father struggled to find a bed in hospital for her corona positive mother.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X