For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एली गोनी, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य को 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न का है बेसब्री से इंतज़ार!

    By Filmibeat Desk
    |

    'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के रोमांचक ट्रेलर ने न केवल नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है, बल्कि टेलीविजन और फिल्म बिरादरी को भी उत्साहित कर दिया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, लोकप्रिय अभिनेता एली गोनी ने ट्विटर पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर-इन-क्राइम राहुल वैद्य के साथ अपने मज़ेदार दिनों की यादें ताजा की है, क्योंकि इस सीरीज़ के श्रीकांत और जेके की तरह वह भी एक-दूसरे के कांफीडेंट्स हैं।

    अजय देवगन की 'भुज' को लेकर सबसे बड़ी अपडेट आई सामने? जानिए कब रिलीज होगी फिल्म!अजय देवगन की 'भुज' को लेकर सबसे बड़ी अपडेट आई सामने? जानिए कब रिलीज होगी फिल्म!

    दोनों के उत्साह को देखते हुए, लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री और एली गोनी की मंगेतर, जैस्मीन भसीन ने जवाब में ट्वीट किया कि यह एकमात्र ऐसा समय होगा जब उन्हें उनकी केमिस्ट्री से जलन नहीं होगी क्योंकि वह भी बहुप्रतीक्षित नए सीज़न को देखने में व्यस्त और तल्लीन होंगी।

    मनोज बाजपेयी ने भी प्यार के साथ जवाब देते हुए लिखा- 'यादें याद आती हैं, हमें भी', जहाँ वह अपने सह-अभिनेता और दोस्त शारिब हाशमी के साथ बिताए अपने समय के बारे में नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे हैं।

    उनकी तरह हम भी #CantWaitForTheFamilyMan राज और डीके द्वारा रचित व निर्मित, द फैमिली मैन के नए सीज़न में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, इत्यादि शामिल हैं।

    डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।

    English summary
    Television Actors Jasmine Bhasin and Rahul Vaidya waiting for The Family Man season 2! Read the tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X