For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जसलीन मथारू को मिली जान से मारने की धमकी, कॅालर ने कहा- 25 लाख दो सुपारी निकली है

    |

    जसलीन मथारू ने बिग बॅास से फेम हासिल किया। हाल ही में वह पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगी में नजर आयी थीं। लेकिन वह शो से बाहर निकल गईं। फिलहाल ये शो बंद हो चुका है और कोरोना वायरस के फैलने के कारण सभी कंटेस्टेंट को उनके घर भेज दिया गया है।

    इस बीच जो सबसे बड़ी खबर आ रही है वो जसलीन मथारू के संबंध में आ रही है। मिली जानकरी के मुताबिक जसलीन मथारू के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है।

    अगर जसलीन के परिवार ने 25 लाख नहीं दिए तो सभी को मारने की सुपारी मिली है। इसकी जानकारी खुद जसलीन के पिता केसर मथारू ने दी है। उन्होंने इसकी पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। यहां पढ़िए आखिर क्या है पूरा मामला..

    25 लाख की डिमांड

    25 लाख की डिमांड

    रिपोर्ट्स अनुसार जसलीन मथारू के पिता को धमकी भरे फोन कॅाल्स लगातार आ रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में भी की है। जानकारी के मुताबिक जसलीन के पिता से 25 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। इसे देने के लिए उन्हें 20 मार्च यानी कि आज का समय दिया गया है।

    केसर मथारू ने कहा सुपारी निकाली है

    केसर मथारू ने कहा सुपारी निकाली है

    स्पॅाटबॅाय से बातचीत के दौरान जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि कॅालर लगातार ये कह रहा था कि उनके परिवार के नाम की सुपारी निकाली है। केसर ने जसलीन के बारे में बताया कि वह घर पर ही हैं लगातार और ठीक हैं।

    मार देने की धमकी

    मार देने की धमकी

    इस पूरे मामले से इस वक्त जसलीन का परिवार तनाव में हैं। जसलीन के पिता ने कहा कि मुझे धमकी भरे फोन आए हैं। जसलीन को नहीं। पुलिस मेरी शिकायत के बाद बिल्डिंग की सुरक्षा जांच करने भी आई थी। मुझे और मेरे परिवार को मार देने की धमकी आ रही है।

    कोई जानकारी नहीं मिली

    कोई जानकारी नहीं मिली

    इस पूरे मामले में ओशिवारा के सीनियर पुलिस अधिकारी दयानंद बंगर ने कहा है कि मथारू ने शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जांच शुरू है। फिलहाल इस मामले में अभी कोई जानकारी हमारे हाथ नहीं लगी है।

    फोन नहीं उठाता

    फोन नहीं उठाता

    जसलीन मथारू के पिता ने बताया कि किसी भी कॅाल को पकड़ना आसान नहीं होता है। इसके लिए अलग तरह के सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जाता है। उन्होंने ये भी बताया कि जब इस नंबर पर कॅाल किया जाता है को कॅालर फोन नहीं उठाता है।

    English summary
    Jasleen matharu father kesar matharu received death call asked 25 lakh rupees , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X