»   » रवि दुबे की ऑनस्क्रीन वाइफ नजर आयीं बिकनी में..आप भी देखें

रवि दुबे की ऑनस्क्रीन वाइफ नजर आयीं बिकनी में..आप भी देखें

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस श्रीति झा की बिकनी की तस्वीरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसी बीच अब कुमकुम भाग्य की एक और एक्ट्रेस समुंद्र किनारे बिकनी में नये साल का जश्न मनाते हुए दिखी।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मधुरिमा तुली की। जो शो कुमकुम भाग्य में तनु की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उसी दौरान उन्हें बेबी फिल्म ऑफ़र हुई और उन्होंने शो छोड़ दिया। जिसके बाद शो मधुरिमा की जगह लीना जुमानी नजर आ रही हैं।

बिकिनी पर हुआ था विवाद..ऐसी लताड़ लगाई..सबकी बोलती बंद!

सिर्फ मधुरिमा ही नहीं बल्कि स्टार-प्लस के शो सरस्वतीचंद्र शो से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी भी नये साल के जश्न के मौके पर बिकनी में दिखाई दी। बता दें, इन दिनों शाइनी जीटीवी के शो जमाई राजा में रवि दुबे के अपोजिट नजर आ रहीं हैं।आइये स्लाइड्स पर डालिए एक नजर

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मधुरिमा तुली बीच पर बिकनी ने नजर आयीं। बता दें, दर्शक मधुरिमा को फिल्म बेबी में अक्षय कुमार कि पत्नी कि भूमिका में देख चुके हैं।

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली शो कुमकुम भाग्य में तनु कि भूमिका में नजर आ चुकीं हैं...

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली

कुमकुम भाग्य में अलावामधुरिमा 'परिचय', 'झांसी की रानी- गायत्री', 'श्री', 'कस्तुरी- तनु', 'रंग बदलती ओढनी' जैसे टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

शाइनी दोशी

शाइनी दोशी

शाइनी दोशी ने टीवी की दुनिया में स्टारप्लस के शो सरस्वतीचंद्र से कदम रखा था। शो में शाइनी ने कुसुम व्यास का केरेक्टर प्ले किया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

शाइनी दोशी

शाइनी दोशी

दर्शक शाइनी को शो सरस्वतीचंद्र के अलावा सरोजनी-एक नई पहल, काला टीका, शुक्रिया मां, बहु हमारी रजनीकांत में काम कर चुकी हैं।

शाइनी दोशी

शाइनी दोशी

फ़िलहाल शाइनी शो जमाई राजा में माही कि भूमिका में रवि दुबे के अपोजिट नजर आ रहीं हैं।

शाइनी दोशी

शाइनी दोशी

कोई शक नहीं है की शाइनी इन तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रहीं हैं।

English summary
jamai raja actress shiny doshi and madhurima tuli vacation photos.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi