For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जमाई राजा 2.0 का इंतजार हुआ खत्म, रवि दुबे- निया शर्मा का दिलचस्प कमबैक

    |

    निया शर्मा और रवि दूबे की जोड़ी जमाई राजा 2 के साथ वापसी कर रही है। दिलचस्प ये है कि इस बार टीवी पर नहीं बल्कि वेब सीरीज के तौर पर। कास्ट और कहानी को इस बार काफी नए फ्लेवर में पेश किया जा रहा है। इसके टीजर को काफी पसंद किया गया है।

    जहां पर एक बार फिर घर के जमाई बनकर रवि दूबे बदले की कहानी लिखने के लिए तैयार हैं। साथ ही निया और रवि दूबे के बीच बोल्ड सीन भी देखने को मिलेगा। एक्शन, रोमांस और ड्रामा। जमाई राजा 2.0 जबरदस्त तरीक से तीन साल बाद वापसी कर रहा है।

    फैंस लंबे समय से दोनों की जोड़ी की वापसी की मांग कर रहे थे। बता दें कि 10 सितंबर से जी5 पर इसे देखा जा सकता है।ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि रवि दूबे के करियर के लिए जमाई राजा काफी लकी साबित हुआ।

    इस शो ने उन्हें लोकप्रियता होने के साथ टीवी इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक भी दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेब सीरीज की बढ़ती हुई मांग के बीच इसे शो के तौर पर नहीं बल्कि वेब के रूप में लाने का फैसला मेकर्स ने लिया है।

    यहां देखिए खास रिपोर्ट..

    रवि दूबे के अलावा वरुण जैन

    रवि दूबे के अलावा वरुण जैन

    शो एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि शो में निया शर्मा और रवि दूबे के अलावा वरुण जैन की भी एंट्री होगी।

    अंचित कौर की वापसी

    अंचित कौर की वापसी

    जमाई राजा में निया की मां की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस अंचित कौर इस बार भी निया की मां के किरदार में दिखाई देंगी। उनके किरदार को इस बार पहले से ज्यादा दमदार बनाया गया है।

    फिर होगी सुपरहिट जोड़ी साथ

    फिर होगी सुपरहिट जोड़ी साथ

    रवि और निया के फिर से बतौर जोड़ी देखना फैंस के लिए काफी उत्साहित करने वाला होगा। दोनों एक बार फिर शो में अपने पुराने रंग में नजर आयेंगे। हालांकि इस बार कहानी और किरदार में बदलाव किया जा रहा है।

    शूटिंग के दौरान मस्ती

    शूटिंग के दौरान मस्ती

    आपको बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग के दौरान पूरी कास्ट ने जमकर मस्ती की है। यहां देखिए अंचित और रवि की ये खास तस्वीर

    English summary
    Jamai Raja 2.0 premiering 10 September Ravi dubey Nia sharma back together
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X