»   » Alert..ट्यूबलाइट छोड़िए..बैक टू बैक 7 सुपरहिट..इंतजार होगा मुश्किल..

Alert..ट्यूबलाइट छोड़िए..बैक टू बैक 7 सुपरहिट..इंतजार होगा मुश्किल..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे पर ऐसा मौका कम ही आता है जब किसी शो का इस तरह इंतजार किया जाता है। साल 2017 फिल्मों के साथ टीवी के लिए भी कई बहुप्रतिक्षित शो लेकर आया है।

OMG..अक्षय ने दिखाया सलमान को बाहर का रास्ता..ब्लाॅकबस्टर एंट्री..

इसे आप बाहुबली 2 की करोड़ों की कमाई का असर भी कह सकते हैं जब टीवी पर भी कई बाहुबली एक साथ दिखाई देने वाले हैं। या फिर कई ऐसे शो और सुपरस्टार हैं जिनके कमबैक ने इस साल को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है।

barun sobti

रियलिटी शो ,कपिल शर्मा,सुनील ग्रोवर और कई सारे विवादों  से निकलकर टीवी की दुनिया जल्द ही आपको नए रंग में रंगने के लिए तैयार है। चलिए फिर बिना समय गंवाए उन अपकमिंग टीवी शो पर नजर घुमाते हैं।

जिनके टेलीकास्ट का इंतजार करना अब हमारे लिए मुश्किल होता जा रहा है। यहां देखिए...

इस प्यार को क्या नाम दूं

इस प्यार को क्या नाम दूं

बरूण सोबती का यह शो लंबे समय से चर्चा में है। इस शो का दो प्रोमो टेलीकास्ट किया जा चुका है। इस शो का पहला भाग सुपरहिट रहा था। इस बार बरूण सोबती किसी पुरानी कहानी को नहीं। बल्कि एक फ्रेश कहानी को सबके सामने लेकर आ रहे हैं। यह शो जून के अंत में टेलीकास्ट होने की उम्मीद है।

आरंभ

आरंभ

आरंभ यानी कि बाहुबली 2। इस शो की चर्चा बाहुबली 2 के ब्लॅाकबस्टर हिट होने के साथ ही शुरू हो गई थी। यह शो देवसेना की कहानी पर केंद्रीत होगा। ऐसा माना जा रहा है कि यह शो बाहुबली 2 का छोटे पर्दे पर अहसास करवाएगा। इसके लेखक बाहुबली के राइटर विजयेंद्र प्रसाद हैं। 24 जून को इस शो का टेलीकास्ट होगा।

चंद्रकांता

चंद्रकांता

एकता कपूर की चंद्रकांता भी जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है। इसके टीजर की पहली झलक भी आ चुकी है। इस शो को टीवी का सबसे मंहगा शो माना जा रहा है। मधुरिमा तुली इस शो में टाइटल भूमिका में दिखाई देंगी।

परमावतार श्री कृष्ण

परमावतार श्री कृष्ण

एंड टीवी पर यह शो जल्द ही टेलीकास्ट होगा। यह शो कृष्ण भगवान की जीवनी और प्रेमलीला को टीवी पर दिखाया जाएगा। इस शो का भी प्रोमो शूट टेलीकास्ट किया जा चुका है। कृष्ण भगवान पर आधारित कई टीवी शो टीवी पर प्रसारित किए जा चुके हैं। सभी लोकप्रिय हुए हैं।

पहरेदार पिया की

पहरेदार पिया की

यह शो यश चोपड़ा की किताब लम्हें पर आधारित है। इस शो में स्वरागिनी फेम तेजस्वी मुख्य भूमिका में हैं। यह कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसे अपनी उम्र से बड़ी लड़की से प्यार हो जाता है। गौरतलब है कि तेजस्वी 10 साल के एक लड़के साथ रोमांस करते देखेंगे।

पोरस

पोरस

यह शो अपने नाम की तरह ही सस्पेंस भरा है। यह शो बाहुबली की कॅापी बताया जा रहा है। यह एक पीरिडम ड्रामा शो है। इस शो में आशिष शर्मा और सोनारिका भदौरिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल इस शो की शूटिंग शुरू है।

हम पांच फिर से

हम पांच फिर से

हम पांच फिर से का रीमेक बनाया जा रहा है। इसकी घोषणा हो गई है। फिलहाल इस शो की कास्टिंग फाइनल की जा रही है। इसके बाद जल्द ही इस शो की शूटिंग पूरी होगी। मुमकिन है कि जुलाई में इस शो का टेलीकास्ट किया जाएगा।

 

English summary
Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon to Aarambh list of upcoming TV Show..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...