For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज सीजन 2 की कहानी Leak, शिवाय-अनिका और अपहरण, फैंस के लिए सरप्राइज !

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज के नए सीजन के प्रोमो को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें उठ रही हैं। फैंस के सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट से ऐसा लगता है कि इश्कबाज की नई स्टोरी कोई भी नहीं देखना चाहता है।

    इसके पीछे की सबसे खास वजह कोई और नहीं बल्कि अनिका यानी का सुरभि चंदना का शो छोड़कर जाना है। इश्कबाज के पहले सीजन की सबसे बड़ी टीआरपी शिवाय,ओमकारा, रूद्र का भाई वाला रोमांस और अनिका और शिवाय की यूनिक लव स्टोरी रही है।

    वहीं इश्कबाज के नए सीजन की कहानी भी हमारे हाथ लग गई है। आप ये भी कह सकते हैं कि इश्कबाज सीजन 2 की कहानी टेलीकास्ट से पहले लीक हो गई है।

    पूरा फिल्मी होगा शिवांश यानी कि नकुल मेहता

    पूरा फिल्मी होगा शिवांश यानी कि नकुल मेहता

    जैसा कि कहा जा रहा है क इश्कबाज में शिवाय और अनिका नहीं दिखाई देंगे। नई कहानी में शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश की एंट्री होगी। नए प्रोमो में शिवांश की एंट्री काफी फिल्मी दिखाई गई है। अब इस कहानी में आखिर शिवांश इतना फिल्मी क्यों है और क्या होगी इसकी प्रेम कहानी इसका खुलासा टेलीकास्ट से पहले हो चुका है।

    शिवांश का किडनैप

    शिवांश का किडनैप

    शिवाय का बेटा अपने बाप की तरह एक बड़ा बिजसेन मैन नहीं होगा। बल्कि वह एक सुपरस्टार होगा जिसके बीच लड़कियां मरती होंगी। शिवाय की लव स्टोरी शुरू होने से पहले शो में एक म्यूजकिल शो के बाद शिवांश का किडनैप हो जाएगा। यही से शो की कहानी शुरू होगी।

    शिवांश को होगा पुलिस आॅफिसर से प्यार

    शिवांश को होगा पुलिस आॅफिसर से प्यार

    शिवांश को बचाने के लिए शो में मंजरी की एंट्री होगी जो कि एक पुलिस आॅफिसर होंगी। वह शिवांश को कैसे खोजती हैं और इसी के साथ शिवांश की शो में लव स्टोरी की शुरुआत होती है। नकुल मेहता को स्क्रीन पर रोमांस मराठी एक्ट्रेस मंजरी करेंगी। यह उनका पहला हिंदी टीवी शो होगा।

    अनिका होंगी लीप का हिस्सा

    अनिका होंगी लीप का हिस्सा

    इश्कबाज सीजन 2 में नई कहानी के साथ पुरानी कहानी को भी फ्लैश बैक में दिखाया जाएगा। जहां पर शिवाय और अनिका का कैसे होगा अंत यह दिखाया जाएगा। ताकि फैंस को इश्कबाज के सीजन 2 में शिवाय और अनिका की छलक मिलती रहे। बाद में उन्हें शो पर नहीं दिखाया जाएगा।

    नए शो को फैस ने किया रिजेक्ट

    नए शो को फैस ने किया रिजेक्ट

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नए शो को यानी कि इश्कबाज के नए प्रोमो को फैंस ने देखने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि बिना सुरभि के इश्कबाज या अनिका शुरू नहीं हो सकता है।

    इस प्यार को क्या नाम दूं 3 से तुलना

    इस प्यार को क्या नाम दूं 3 से तुलना

    कई फैंस इश्कबाज के नए सीजन की तुलना इस प्यार को क्या नाम दूं से भी कर रहे हैं जो कि सनाया और बरूण सोबती के बिना फ्लॅाप साबित हुआ था। आपको बता दें कि इश्कबाज के नए सीजन का आगाज 17 दिसंबर से होगा।

    English summary
    Ishqbaaz New Promo: Shivaay and Anika Son gets Bollywood Entry and show story leaked
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X