For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज सीजन 2 के पहले एपिसोड का Video लीक, शिवांश 'नकुल मेहता' की सुपरस्टार एंट्री !

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज में इस वीक फैंस को आखिरी बार अनिका और शिवाय दिखाई देंगे। इश्कबाज की पुरानी लव स्टोरी का अंत होने वाला है। आप सोच रहे होंगे कि पुरानी मतलब। हम बताते हैं।

    इश्कबाज की एक नई फिल्मी प्रेम कहानी लेकर जल्द की नकुल मेहता सीजन 2 से वापसी कर रहे हैं। वह इस बार कोई बिजनेस मैन नहीं बल्कि एक सुपरस्टार के तौर पर आपकी टीवी स्क्रीन पर दस्तक देने वाले हैं।

    कुछ दिन पहले इस शो से नकुल का शिवांश लुक वायरल हुआ था। लेकिन अब इस शो के नए पोस्टर लांच के बाद शो के पहले एपिसोड का यह वीडियो लीक हो चुका है।

    नकुल मेहता इस वीडियो में शिवांश के लुक में एक दम सुपरस्टार की तरह एंट्री ले रहे हैं। इन दिनों इस शो की इतनी चर्चा है कि शो से जुड़ी कई प्रमुख जानकारी लीक हो रही है। हाल ही में इश्कबाज सीजन 2 की पूरी कहानी भी लीक हो गई थी। इस बार वीडियो का नंबर आ गया है। ( नीचे देखिए VIDEO)

    इश्कबाज का अंत होगा आज

    इश्कबाज का अंत होगा आज

    शिवाय और अनिका की प्रेम कहानी का अंत दुखद होने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार शिवाय और अनिका की मौत के साथ इश्कबाज सीजन 1 का अंत हो जाएगा। खबर है कि इस एपिसोड का टेलीकास्ट शुक्रवार को कर दिया जाएगा।

    ओबरॅाय परिवार खत्म

    ओबरॅाय परिवार खत्म

    नए सीजन में ओबरॅाय परिवार को नहीं दिखाया जाएगा। इसके साथ शो में और भी कई नए किरदार दिखाई दे सकते है।

    कहानी लीक

    कहानी लीक

    कहानी लीक होने पर पता चला है कि नए इश्कबाज में शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश को अपने माता-पिता के साथ हुए हादसे का भी पता चलेगा। आपको बता दें कि नकुल मेहता ही अपने बेटे शिवांश की भूमिका निभा रहे हैं।

    नई अनिका होंगी ऐसी

    नई अनिका होंगी ऐसी

    नकुल मेहता के अपोजिट इस बार पुलिस आॅफिसर की भूमिका में मराठी टीवी स्टार मंजरी दिखाई देंगी। यह उनका पहला हिंदी शो होगा। मंजरी इश्कबाज 2 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

    प्रोमो से फैंस खुश नहीं

    प्रोमो से फैंस खुश नहीं

    फिलहाल इश्कबाज 2 के प्रोमो से फैंस खुश नहीं हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो का पहला एपिसोड दर्शकों को कितना पसंद आता है।

    ऐसी होगी पहले एपिसोड की कहानी

    ऐसी होगी पहले एपिसोड की कहानी

    ऐसी खबर है कि शो की शुरुआत में ही सुपरस्टार शिवांश का अपहरण हो जाता है। इसके बाद पुलिस आॅफिस मंजरी की एंट्री होती है। ऐसे ही शुरु होगी नई इश्कबाजी की कहानी।

    English summary
    Ishqbaaz Shivaansh's New Poster Nakuul Mehta Video leaked by Fans, look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X