»   » एकता कपूर के बाद मीडिया के लिए इन्होंने लिया बड़ा फैसला..SHOCKING

एकता कपूर के बाद मीडिया के लिए इन्होंने लिया बड़ा फैसला..SHOCKING

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपको आपके फेवरिट सीरियल के बारे में टेलिवीज़न पर कुछ न कुछ अपडेट मिलता ही रहता था। बहुत से सीरियल के सेट पर जाकर मीडिया आपको आपके फेवरिट टीवी स्टार्स और उनके सीरियल से जुड़ी मज़ेदार बातें बताते थे। लेकिन अब शायद इस पर ग्रहण लग गया है। एकता कपूर के बाद सेट पर मीडिया को बैन करने वालों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।

जी हां..इस बार इसमें नाम आया है गुल खान का। इन्होंने अपने शो 'इश्कबाज़' के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया है। इस बारे में खुद इस शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने कहा है कि दुर्भाग्यवश ये खबर सच है। बहुत से मीडिया वाले प्रोफेशनल गाइडलाइन के चलते अपने साथ फुटेज ले जाते हैं। कुछ घटनाओं की वजह से हमें इस कदम को उठाना पड़ा।

धारावाहिक का पहले ही किया था खुलासा

धारावाहिक का पहले ही किया था खुलासा

पिछले दिनों मीडिया में इस धारावाहिक के आने वाले एपिसोड का खुलासा पहले से ही कर दिया गया, जिसके चलते इसके निर्माताओं ने शूटिंग सैट पर मीडिया के आने पर रोक लगा दी है।

एकता कपूर ने भी लिया था यही फैसला

एकता कपूर ने भी लिया था यही फैसला

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले ही दिनों एकता कपूर ने भी यही फैसला लिया था। एकता कपूर के बाद मीडिया पर बैन लगाने वाला ये दूसरा प्रोडक्शन हाउस है।

फैंस होंगे निराश

फैंस होंगे निराश

जैसा कि लोगों को अपने फेवरिट सीरियल के बारे में कोई न कोई अपडेट मीडिया के ज़रिये मिल जाता था, अब इस फैसले के बाद सीरियल के फैन काफी निराश होंगे।

लोगों को काफी पसंद है इश्कबाज़

लोगों को काफी पसंद है इश्कबाज़

आपको बता दें कि इश्कबाज़ सीरियल की फैन फौलोइंग काफी ज्यादा है। इस सीरियल को लोग काफी पसंद करते हैं।

टीआरपी में अच्छी जगह

टीआरपी में अच्छी जगह

ये सीरियल टीवी टीआरपी रेटिंग में काफी अागे रहता है।कुमकुम भाग्य, नागिन 2 और परदेस में है मेरा दिल के सेट पर मीडिया के बैन होने के बाद से इश्कबाज को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

टीआरपी के चलते लिया ये फैसला

टीआरपी के चलते लिया ये फैसला

इस शो के मेकर्स ने ये फैसला इसलिए लिया ताकि सीरियल का अहम भाग टेलिकास्ट होने से पहले लीक न हो सके। अगर ऐसा होता है तो इससे शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ेगा।

लोगों का कैसा होगा रिएक्शन

लोगों का कैसा होगा रिएक्शन

अब इस बारे में लोगों का क्या रिएक्शन रहता है ये देखना दिलचस्प होता है। देखते हैं कि क्या लोग शो के मेकर्स के इस फैसले को सही मानते हैं या नहीं।

English summary
Ishqbaaz makers ban media on sets of the show.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi