»   »  इश्कबाज: सौम्या-रूद्र की फ़िल्मी शादी..... सामने आया ओमकारा का सच

इश्कबाज: सौम्या-रूद्र की फ़िल्मी शादी..... सामने आया ओमकारा का सच

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार-प्लस के शो इश्कबाज में एसीपी रणवीर रंधावा एक ऐसे एक्सीडेंट की तहकीकात कर रहा है जोकि दो साल पहले हुआ था। बता दें, यह वही एक्सीडेंट है जो ओमकारा की कार से हुआ और जो ओबरॉय परिवार में किसी को पता भी नहीं है। हालांकि प्रियंका इस एक्सीडेंट के बारे में सब जानती है।

एसीपी रणवीर प्रियंका को जनाबूजकर टारगेट करता है ताकि वह सब उसे सच सच बता दे। हालाँकि रणवीर अपने मिशन में काफी सफल हो भी गया था। जिससे प्रियंका सब कुछ उसे बताने ही वाली थी कि बीच में ओमकारा उसे आकर रोक लेता है।साथ ही वह रणवीर को प्रियंका से दूर रहने की चेतावनी देता है।

ओमकारा उस एक्सीडेंट को भुलाने की काफी कोशिश करता है लेकिन वह डिप्रेशन में चला जाता है और खुद को डिप्रेशन से उभारने के लिए ड्रग्स का सहारा लेने की कोशिश करता है कि तभी कमरे में उसकी मां जहान्वी और मिस्टर ओबरॉय कमरे में आ जाते हैं ।

तो वहीं अनिका को टिया के खिलाफ कुछ ऐसा सबूत मिलता है जिससे उसे पक्का यकीन हो जाता है कि वह शिवाय को धोखा दे रही है। हालांकि वह शिवाय को टिया को लेकर कुछ हिंट देने की कोशिश करती है, लेकिन शिवाय उसकी बात सुनने से मना कर देता है।

इसी के साथ शो में दर्शकों को देखने को मिलेगी रूद्र और सौम्या की फ़िल्मी शादी जो शो में लेकर आएगी जबरदस्त ट्विस्ट। आइये जानते है शो के ताजा अपडेट

रोमी

रोमी

रोमी रूद्र को अपने घर में कैद कर लेती है और उससे जबरदस्ती शादी करने के लिए कहती है, जिसे सुन रूद्र चौंक जाता है।

सौम्या

सौम्या

रूद्र बहुत मुश्किल से रोमी की कैद से भागकर ओबरॉय मैनसन पहुंचता है। रूद्र की ऐसे हालत देखकर सौम्या दुखी हो जाती है और वह रोमी को रूद्र से दूर रहने की वार्निंग देती है।

ओमकारा

ओमकारा

पास्ट में हुए एक्सीडेंट को लेकर ओमकारा बहुत डिप्रेस होता है जिसके चलते वह ड्रग्स लेने की कोशिश करता है। लेकिन...

अनिका

अनिका

टिया की जासूसी में अनिका को टिया के बैग में एक लॉकेट मिलता है जिसमे Tऔर Dलिखा होता है।

रूद्र

रूद्र

रोमी के बुरे बर्ताव के कारण रूद्र बहुत सहम जाता है। रूद्र को ऐसी हालत में देख शिवाय और ओमकारा रूद्र को खुश करने की कोशिश करतें हैं। रूद्र अपने दोनों भाइयों से चिकनी चमेली अपर डांस करने को कहता है।

रूद्र-सौम्या

रूद्र-सौम्या

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि, रूद्र सौम्या एक शादी में जायेंगें, जहां उनका स्वागत वेलकम ड्रिंक से किया जाता है। हालांकि उस ड्रिंक को पीने के बाद जब दोनों होश में आतें हैं तो खुद को शादी के जोड़े में देख हैरान रह जातें हैं।

फ़िल्मी शादी

फ़िल्मी शादी

इसी के साथ शो में फ़िल्मी अंदाज में हो जाएगी रूद्र-सौम्या की शादी। अब ये शादी इनदोनों की जिन्दगी में क्या ट्विस्ट लाती है। जानने के लिए पढ़ते रहिये hindifilmibeat.com

English summary
2 new love story begin in bigg boss season 10.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi