For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज की गौरी नहीं टीवी की ये 7 सुपरस्टार हैं सबसे खतरनाक विलेन, आप भी डर जायेंगे !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी में इन दिनों कलाकार किरदार पर अधिक काम कर रहे हैं। जिसके चलते कई सुपरहिट एक्ट्रेस अपनी संस्कारी इमेज को छोड़कर खतरनाक वैम्प बनने से परहेज नहीं करती हैं। इस फेहरिस्त में नया नाम इश्कबाज की गौरी का शामिल होने जा रहा है।

    जी हां, हम बात कर रहे हैं श्रेनु पारिख की। जो कि जल्द एक अनोखी बहू की भूमिका में नजर आयेंगी। इस शो का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि गौरी अब टीवी पर वैम्प बनती हुई दिखाई देंगी। श्रेनु पारिख के इस शो का नाम होगा एक भ्रम सर्वगुण संपन्न।

    जहां पर वह ऐसी बहू का किरदार निभायेंगी जो पहले परिवार को प्यार करेगी फिर उसी परिवार के खून से अपने हाथ रंगने के लिए भी तैयार हो जाएगी। प्रोमो में श्रेनु के किरदार में बुरे इरादों की झलक साफ दिखाई दे रही है। इसका प्रोमो भी काफी दिलचस्प है।

    आपको बता दें कि ये शो 22 अप्रैल से टेलीकास्ट किया जाएगा। श्रेनु पारिख के अपोजिट जैन इमाम दिखाई देंगे। जिन्हें आपने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में देखा था। वह नामकरण से लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं।

    बहरहाल, यहां देखिए ये खतरनाक Video और टीवी की उन एक्ट्रेस की झलक जो कि विलेन बनकर लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

    जेनिफर विंगेट

    जेनिफर विंगेट

    जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन का पॉपुलर ड्रामा बेहद साल 2017 में ऑफ एयर हो गया था। इस शो में जेनिफर ने बेहद में विलेन की भूमिका से सभी को चौंका दिया था।

    हिना खान

    हिना खान

    अक्षरा से कोमोलिका। जी हां, हिना खान इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका में काफी पसंद की जा रही हैं।

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी

    ये है मोहब्बतें में शगुन की निगेटिव भूमिका में अनीता हसनंदानी की लोकप्रियता को इस कदर बढ़ाया कि उन्हें लोगों से नफरत भी मिलने लगी थी।

    सुधा चंद्रन

    सुधा चंद्रन

    सुधा चंद्रन ने कहीं किसी रोज है में रमोला सिकंद की भूमिका निभाई। इन दिनों वह ये है मोहब्बतें में निगेटिव भूमिका निभा रही हैं। उनके किरदार का नाम भी सुधा ही है।

    अंजलि आनंद

    अंजलि आनंद

    कुल्फी कुमार बाजेवाला में लवली की निगेटिव भूमिका निभाने वाली अंजलि आनंद ने अपनी शुरुआत ढाई किलो प्रेम से की। अब वह लवली के किरदार से नई लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना एक बार फिर से नागिन 3 में दिखाई दे रही हैं। जहां शो का आगाज उन्होंने सकारात्मक किरदार से किया था। वहीं अब वह निगेटिव रोल में दिखाई दे रही हैं।

    अलीशा पंवार

    अलीशा पंवार

    इश्क में मरजावां में अलीशा पंवार में आरोही की निगेटिव भूमिका। जिसे काफी पसंद किया गया है। अब वह कसोटी जिंदगी की 2 में जल्द निगेटिव भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

    English summary
    Ishqbaaz Fame Shrenu parikh turn vamp for ek bhram sarvgun Sampanna, have a look list of TV actress play vamp role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X