»   » OMG..इश्कबाज के हिट होने के बाद..ये एक्टर बन गए गैंगस्टर..आखिर क्यों..

OMG..इश्कबाज के हिट होने के बाद..ये एक्टर बन गए गैंगस्टर..आखिर क्यों..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

आय डोंट वॉच टीवी के बाद टीवी शो इश्कबाज के लीड एक्टर नकुल मेहता एक और वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। इसका नाम काफी दिलचस्प तरीके से रखा गया है। जी हां, इसका नाम गैंगस्टर न्यूटन रखा गया है। तितली फेम एक्टर शशांक अरोरा इस में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नकुल केवल कैमियो करेंगे।

नकुल मेहता इस वेब सीरीज के निर्माता हैं। यह वेब सीरीज साइंस और अंडरवर्ल्ड की दुनिया की ईद-गिर्द केंद्रीत होगी। वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब नकुल मेहता किसी वेब सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हों। 

gangster newton

टीवी से ब्रेक लेकर उन्होंने लंबे समय के लिए खुद को वेब की दुनिया से जोड़ लिया था। उनका डेब्यू वेब शो आय डोंट वॅाच टीवी में बेस्ट एक्टर के लिए उन्हें हाल ही में टैलेंट ट्रेक अवार्ड से भी नवाजा गया। 

गौरतलब है कि छोटे पर्दे के साथ दर्शकों के बीच अब वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। अपने दिलचस्प कंटेंट के साथ वेब सीरीज का चस्का दर्शकों पर गहराता जा रहा है। 

nakul mehta

बीते दिनों ऐसी कई टॅाप वेब सीरीज रिलीज  की गई। जिन्होंने हिट्स की दुकान खोल दी। आइए देखते हैं उन हिट वेबसीरीज के जो बन गई हैं,मस्ट वाॅच..

परमानेंट रूममेट्स

परमानेंट रूममेट्स

इस सीरीज की कहानी दो ऐसे लिव इन कपल की रोजमरा की जिंदगी पर आधारित है। तीन साल एक दूसरे से दूर रहने के बाद वह एक शहर में साथ रहने लगते हैं। ऐसे में दो अलग सोच के लोग कैसे एक परफेक्ट कपल बनते हैं। यही इसकी कहानी है।

आय डोंट वॉच टीवी

आय डोंट वॉच टीवी

इस शो में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी नाम करण पटेल और नकुल मेहता के साथ कई लोग टीवी के डेली शो की बोलती बंद करते हुए नजर आते हैं।

बेक्ड -Baked

बेक्ड -Baked

दिल्ली के तीन स्टूडेंट मिलकर एकफ़ूड डिलीवरी सर्विस की शुरुआत करते हैं। इसके बाद तीनों हर बार डिलीवरी के समय एक अजीब से हालात में फंस जाते हैं।

ऑल अबाउट सेक्शन 377

ऑल अबाउट सेक्शन 377

यह ऐसे तीन लड़कों की कहानी है ,जो कि एक कहानी के जरिए सेक्शन 377 के प्रभाव को दिलचस्प तरीके से समझाने की कोशिश करते हैं।

गर्ल इन द सिटी

गर्ल इन द सिटी

यह एक ऐसी लड़की कहानी है जो मुंबई अपने ख्वाब को हकीकत बदलने आती है, ऐसे में हर दिन उसकी लाइफ नए चैंलेज से गुजरती है।

बैंग बाजा बारात

बैंग बाजा बारात

दो प्यार करनेवाले शादी करते हैं। लेकिन शादी के बाद दो विचारधारा के परिवार का जब मेल होता है तब क्या होता है। यही इसकी स्टोरी लाइन है।

पिचर्स

पिचर्स

ये चार ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपनी नौकरी छोड़कर एक नए बिजनेस की शुरुआत करते हैं।

English summary
So this goes out as a treat to all the Nakuul Mehta fans. Yes, our beloved actor has announce his upcoming web series titled Gangster Newton..Here read full stroy
Please Wait while comments are loading...