»   » फिर शुरू होगा आपका फेवरिट शो.. साराभाई vs साराभाई!

फिर शुरू होगा आपका फेवरिट शो.. साराभाई vs साराभाई!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविज़न सीरियल्स में कितने सीरियल्स ऐसे हैं जो कुछ तो सुपर हिच हो जाते हैं और कुछ सुपर फ्लॉप। सुपरहिट सीरियल्स में भी ऐसे कितने सीरिल्स हैं जो बंद तो हो गए हैं लेकिन आज भी दर्शक उन्हें याद करते हैं। लोग चाहते हैं कि वो सीरियल्स एक बार फिर शुरू किए जाएं।
उन्हीं सीरियल्स में से एक है साराभाई वर्सेस साराभाई। इस सीरयल ने टेलीविज़न पर धमाल मचा दिया था।

Sarabhai VS Sarabhai

इसकी कॉमेडी को आज भी लोग याद करते हैं और चाहते भी हैं कि ये सीरियल एक बार फिर शुरू किया जाए। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि साराभाई वर्सेस साराभाई शायद फिर से शुरू किया जाएगा। बता दें कि कार्यक्रम के निर्माता जे.डी. मजीठिया ने ट्विटर पर शो के सभी कलाकारों की एक तस्वीर के साथ टीजर साझा किया।

मजीठिया ने इसके साथ लिखा है, "साराभाई परिवार सतीश जी के घर पर..प्रशंसकों को कोई अच्छी खबर मिलने वाली है।" अब पूरी टीम एक साथ है और ये भी कहा जा रहा है कि अच्छी खबर मिलने वाली है तो शो शुरू होने से ज्यादा अच्छी खबर क्या हो सकती है।

[अब आएगा मज़ा..'भाभीजी घर पर हैं' में एक और धमाकेदार एंट्री!]

ये पोस्ट इस सीरियल के चहरों पर वाकई में मुस्कान बिखेर रही है। बस अब इंतजार है तो केवल इस उम्मीद के सच होने का यानि शो शुरू होने की पक्की खबर मिलने का।

गौरतलब है कि इस सीरियल में देवेन भोजानी निर्देशित 'साराभाई वर्सिज साराभाई' में सतीश शाह, रत्ना पाठक, सुमीत राघवन, रूपाली गांगुली, राजेश कुमार, अरविंद वैद्य और रीटा भादुड़ी समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल थे। शो ने सफलतापूर्वक 69 ऐपिसोड्स पूरे किए थे।

English summary
Producer JD Majethia shared a picture of Sarabhai vs Sarabhai family. It shows tha this serial will start again.
Please Wait while comments are loading...