»   » 100 करोड़ी सेट के साथ भव्य आगमन.. आ गया टीवी का सबसे महंगा शो!

100 करोड़ी सेट के साथ भव्य आगमन.. आ गया टीवी का सबसे महंगा शो!

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीती 7 नवंबर को टीवी की दुनिया में पहली बार शनि देव की कहानी "कर्मफल दाता शनि" को टीवी पर टेलीकास्ट किया गया। शो का निर्देशन स्वस्तिक प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। शो के सेट को इतनी भव्यता से सजाया और बनाया
जिसे आपने आज तक किसी और शो में नहीं देखा होगा।

शो के निर्देशक सिद्धार्थ कुमार तिवारी कहते है कि, शनि का जन्म प्रथ्वी के निर्माण से पहले सूर्यलोक में हुआ था। हममे से किसी को नहीं पता की तब सब कैसा क्या रहा होगा, हमने जो भी सेट बनाया है वह सिर्फ काल्पनिक है।

बता दें शो "कर्मफल दाता शनि" के भव्य सेट को बनाने में करीबन 600 वर्कर्स की मेहनत है । जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि, क्या आपको शो की टीआरपी की चिंता नहीं है क्योंकि आपके शो का समय 9 बजे है ।

''सलमान खान की बॉयोपिक.. कल हो ना हो, मेरी फिर भी चलेगी..''

इस पर सिद्धार्थ कहते है कि,"कर्म करो फल की चिंता मत करो" यह शनि की कहानी है,हमने बहुत मेहनत की है और हमे यकीन है हमारी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी।

शो में हर चीज को काफी बारीकी से बनाया गया है फिर चाहे वह भगवान सूर्य का सूर्य महल और सिहांसन हो या फिर किरदारों के कपड़ो और उनके जेवर।बता दें, शो के सभी पात्रो के कपड़े और आभूषण कीमती पत्थर से सुसज्जित
किये गये है।

पति के साथ क्यों वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का ये वीडियो!

जहां शनि शुद्ध नीला नीलम पहने हुए दिखाई देगें, तो वहीं सूर्य देव भी बेशकीमती रूबी को धारण करेगें और शुक्राचार्य भी हीरे से जड़े नजर आयेगें। आइये एक नजर डालते है शो के मुख्य किरदारों पर..

कार्तिक मालवीय-शनि

कार्तिक मालवीय-शनि

"कर्मफल दाता शनि" में कार्तिक शनि की मुख्य भूमिका में नजर आयेगें ।वह शो में नील वस्त्रो को पहने हुए नजर आयेंगें और अपने मस्तक पर एक जडाऊ नीलम पहने हुए अजर आयेगें। बता दें शनि को उनके पिता सूर्यदेव ने ठुकरा दिया था। जिसके बाद उनका लालन पालन उनकी मां ने जंगलो में किया।

सलिल अंकोला-सूर्य देव

सलिल अंकोला-सूर्य देव

सलिल शो में सूर्य देव की भूमिका मे नजर आएगें। इस शो में उनका परिवेश का काफी भव्य होगा। बता दें, शो मेकर्स ने सिर्फ उनके परिधानों पर ही फॉक्स नहीं किया उनकी तलवारों को भी ओरिजनल दिखाने की कोशिश की है। बता दें सूर्य देव की तलवार का वजन 45 किलो है।

जूही परमार

जूही परमार

बिग बॉस सीजन 5 की विजेता जूही परमार लंबे अरसे बाद शो "कर्मफल दाता शनि" से टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं। वह इस शो में संज्ञा और छाया की भूमिका निभायेगीं। जहां संज्ञा का परिवेश एक रानी के अनरूप होगा तो वहीं छाया का परिवेश का परिवेश काले और लाल रंग के होगे । बता दे, जूही के दोनों ही कॉस्टयूम का वजन करीबन 25 किलो है।

कुनाल बक्शी-इंद्र

कुनाल बक्शी-इंद्र

कुनाल बक्शी शो में इंद्र की भूमिका में नजर आयेगें । इंद्र जो कि वर्षा के देव है और जिनकी सवारी एरावत की है।

English summary
Karmphal Data Shani have a grand extravagantly in a sprawling set spread across 65,000 sq ft in Umbergaon
Please Wait while comments are loading...