For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी दीक्षित- श्रीराम नेने की प्रेम कहानी पर आधारित है टीवी शो 'कहाँ हम कहाँ तुम'?

    |

    ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ टेलीविजन पर एक नई प्रेम कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइये, जो संदीप सिकंद के रोमांटिक शो 'कहाँ हम कहाँ तुम' के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

    'कहाँ हम कहाँ तुम' दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुक रखते हैं। जबकि एक अभिनेत्री है और दूसरा पात्र पेशे से सर्जन है। क्या इससे आपको कुछ समझ आया?

    खैर, प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि यह ऑन-स्क्रीन प्रेम कहानी लोकप्रिय युगल माधुरी दीक्षित और उनके पति, श्रीराम नेने की कोर्टशिप अवधि पर आधारित है। जहां एक तरफ़ अभिनेत्री अपने अभिनय की दुनिया में व्यस्त है और वही नेने सर्जन होने के नाते बाहर रहते हैं लेकिन इतने संघर्षों के बावजूद वह रोमांस को बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश करते है।

    दोनों के हाई प्रोफाइल संबंधित करियर के साथ, माधुरी दीक्षित सबसे पहले अपना सफल करियर पीछे छोड़ कर, अपने पति के लिए यूएसए में बस गई। अब, इंडस्ट्री में अभिनेत्री के कैरियर की दूसरी पारी के साथ, श्रीराम अपने सर्जन का कैरियर पीछे छोड़ कर अपनी पत्नी के लिए भारत में सेटल हो गए है। शो में इस बात को रेखांकित किया जाएगा कि कैसे अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, दोनों ने अपने कोर्टशिप में एक दूसरे के लिए वक़्त निकाला।

    शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए हैं कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है।

    माधुरी की कहानी से प्रेरित एक ताजा और समकालीन प्रेम गाथा के साथ, यह अनोखी प्रेम कहानी स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Is Dipika Kakkar- Karan Grover's new tv show Kahan Hum Kahan Tum is based on Madhuri Dixit- Sriram Nene's love story?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X