»   » OUCH..नए लोग आए नहीं कि पुरानी को भूल गए...Not Fair!

OUCH..नए लोग आए नहीं कि पुरानी को भूल गए...Not Fair!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानि हिना खान ने इस सीरियल से ही उड़ान भरनी शुरू की। हिना को जबसे लोगों ने अक्षरा के रूप में प्यार देना शुरू किया तभी से उनका करियर एक अलग मुकाम पर पहुंच गया।

Hina Khan

न रिश्ते न नाते..सिर्फ काम काम और काम..बोलीं एशिया की सेक्सी एक्ट्रेस!

लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन दिनों हिना खुद को काफी इनसिक्योर महसूस करने लगी हैं। इतने सालों से इस शो का अहम हिस्सा रहीं हिना इ दिनों इसलिए इनसिक्योर हैं, क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी कम हो रही है। 

Hina Khan

खबर है कि वो इन दिनों इस बात को लेकर चिंतित हो गई हैं कि उनसे अधिक शो में यंग ब्रिगेड को तवज्जो दी जा रही है। हीना को फिक्र है आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, क्योंकि इतने सालों में उन्हें हमेशा ही प्रोडक्शन हाउस से अधिक तवज्जो मिली है।

सेक्स रैकेट में फंसी थी एक्ट्रेस..अब लाईं नई सच्चाई सामने!

Hina Khan

दरअसल वर्तमान ट्रैक में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की लव स्टोरी दिखाई जा रही है और इसी वजह से उनके ट्रैक पर अधिक काम हो रहा है।

Hina Khan

बस यही बात उन्हें खल रही है और वो बार -बार प्रोडक्शन से इस बात की शिकायत भी कर चुकी हैं। शिकायत पर एक्शन ना होने से हीना के नखरे बढ़ गए हैं। वो शूट में भी जानबूझ कर देर से आती हैं।

Hina Khan

उनकी इस हरकत से सभी परेशान रहते हैं और इस बात के लिए प्रोडक्शन हेड के सामने उनकी काफी शिकायत भी हो चुकी है। लेकिन इस बात से हीना पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उनके नखरे वैसे ही हैं।

एक्स कपल ने सड़क पर किया हंगामा..लड़े-झगड़े और फिर...

Hina Khan

आपको बता दें कि पिछले दिनों हिना अपने परिवार के साथ लंदन मं छुट्टियां मनाने गई थीं, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं।

English summary
Is Actress Hina Khan insecure about the young actors.
Please Wait while comments are loading...