For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल - सीजन 13 प्रीमियर तारीख, नेहा कक्कड़ - हिमेश ने बताया इस सीजन क्या होगा स्पेशल

    |

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'इंडियन आइडल - सीजन 13' हर शनिवार और रविवार को रात 8:00 बजे टेलीकास्ट होगा। आदित्य नारायण को होस्ट किया और एक बार फिर जज के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, अंतिम तिकड़ी - हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी यहाँ 'मौसम संगीत' बनाने जा रहे हैं! साथ ही, इस साल, शो ने दो साल के अंतराल के बाद 11 शहरों में मल्टी-सिटी ऑन-ग्राउंड ऑडिशन की मेजबानी की और इसमें जबरदस्त भागीदारी देखी गई।

    हर बार इस शो ने देश को कई शानदार आवाजें दी हैं जैसे - सलमान अली (सीजन 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीजन 11 के विजेता), और सीजन 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन । नेबा कक्कड़ ने शो के संबंध में कहा कि इंडियन आइडल से मेरा जुड़ाव बहुत ही व्यक्तिगत और भावनात्मक है। यह वही मंच है जिसने कई साल पहले मुझे पहचान दी और मुझे मेरी संगीत यात्रा में आगे बढ़ने में सक्षम बनाया।

    सीजन 12 की शानदार सफलता के बाद, मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि सीजन 13 में क्या होगा। मुझे विश्वास है कि सीजन 13 'मौसम संगीता' बनाने जा रहा है क्योंकि मुझे ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के दौरान कुछ असाधारण प्रतिभाओं को देखने का मौका मिला है। मैं इस सीजन के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, और मुझे यकीन है कि दर्शक इस सीजन में पेश की जाने वाली प्रतिभा का आनंद लेंगे।

    हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल को जज करने पर कहा कि पिछले कुछ वर्षों में इंडियन आइडल 'असाधारण संगीत' का पर्याय बन गया है। मैं इस सीजन का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मैं इस शो के बहुत करीब हूं। इंडियन आइडल की प्रतिभा बेहद शानदार है! इस विशाल मंच और संगीत शैलियों पर इस महान प्रतिभा की प्रस्तुति सभी आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करती है। मैं वास्तव में उस आश्चर्य की प्रतीक्षा कर रहा हूं जो 13वां सीजन अपने साथ लेकर आया है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस सीजन की भयावहता किसी और की तरह नहीं होगी! इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है।

    English summary
    Indian Idol - Season 13 telecast details with judge neha kakkar, vishal and himesh reshammiya, read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X