For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5000 हजार का लोन लेकर Indian Idol पहुंचा ये कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ ने दिया इतने लाख का चेक Video

    |

    टीवी का लोकप्रिय शो इंडियन आइडल अपने नए सीजन के साथ आगाज करने की पूरी तैयारी कर चुका है। कोरोना काल में भी पूरी सावधानी रखते हुए टीवी के कई शोज ने अपना काम जारी रखा है। रियलिटी शो भी बिना लाइव दर्शकों के किया जा रहा है। इस फेहरिस्त में नया नाम शामिल हुआ है इंडियन आइडल का।

    इस बार भी जज की भूमिका में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी हैं। आदित्य नारायण शो को होस्ट करेंगे। सोनी चैनल के सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के प्रोमो वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है।

    इससे सभी वाकिफ हैं कि नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हैं। इसका साफ उदाहरण एक नहीं बल्कि कई बार शो के दौरान कंटेस्टेंट से बातचीत के समय दिख चुका है। इस बार भी ऐसा कुछ हुआ कि नेहा ने एक कंटेस्टेंट के नाम पर लाखों का चेक कर दिया।

    ऑडिशन्स राउंड के दौरान जयपुर का शहजाद

    ऑडिशन्स राउंड के दौरान जयपुर का शहजाद

    ऑडिशन्स राउंड के दौरान जयपुर से एक कंटेस्टेंट शहजाद अली इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे। जिसकी कहानी सुनकर नेहा काफी भावुक हो गईं। सोनी चैनल ने इसका वीडियो शेयर किया है।

    इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट शहजाद अली

    इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट शहजाद अली

    इस वीडियो में शहजाद अली बताते हैं कि वह एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही मां का देहांत हो गया। वह तभी से नानी के साथ रहते हैं।

    इंडियन आइडल में आने के लिए पांच हजार का लोन

    इंडियन आइडल में आने के लिए पांच हजार का लोन

    शहजाद ने आगे ये बताया कि इंडियन आइडल केऑड‍िशन्स तक आने के लिए उनकी नानी को बैंक से पांच हजार रुपए का लोन लेना पड़ा। शहजाद की इस परेशानी को सुन नेहा भावुक हो जाती हैं।

    नेहा और विशाल ने किया ये बड़ा काम

    नेहा और विशाल ने किया ये बड़ा काम

    नेहा इसके बाद अपनी तरफ से उस कंटेस्टेंट को एक लाख का चेक देती हैं। विशाल ददलानी भी अपनी तरफ से ये वादा करते हैं कि वह उन्हें किसी अच्छे गुरु से मिलवायेंगे ताकि उनकी ट्रेनिंग हो सके।

    इस दिन से होगा इंडियन आइडल शुरू

    इस दिन से होगा इंडियन आइडल शुरू

    आपको बता दें कि इंडियन आइडल के नए सीजन का आगाज 28 नवंबर को रात 8 बजे से होने जा रहा है। शनिवार और रविवार इसका टेलीकास्ट होगा।

    English summary
    Indian Idol judge Neha Kakkar offers one Lakh rupees to contestant who took loan ,here read in detail news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X