For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Indian Idol 13: 'लीडिंग लेडीज स्पेशल' के लिए तनुजा और शर्मिला टैगोर पहली बार होंगी शामिल

    |

    हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किया जाने वाले शो में इस वीकेंड रात 8 बजे, 'मौसम संगीत' बनाने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इस प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल - सीजन 13' में पहली बार बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर शनिवार और रविवार को 'लीडिंग लेडीज स्पेशल' एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी।

    टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदीप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कार, सेनजुती दास, कोलकाता से संचारी सेनगुप्ता, जम्मू से चिराग कोतवाल, रांची से शगुन पाठक, लखनऊ से विनीत सिंह, अमृतसर से नवदीप वडाली, गुजरात से शिवम सिंह, काव्या लिमये, अमृतसर से रूपम भरनारिया शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा- हुमा कुरैशी की Double XL Trailer रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- बॉडी शेमिंग से हिला था आत्मविश्वास सोनाक्षी सिन्हा- हुमा कुरैशी की Double XL Trailer रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- बॉडी शेमिंग से हिला था आत्मविश्वास

    बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर इस एपिसोड में अपने फिल्मी सफल के कई यादगार क्षणों को शेयर करते नजर आएगीं।

    शर्मिला जी विनीत सिंह को उनकी वापसी पर बधाई देती हैं और अपने कुछ सबसे पसंदीदा और पॉपुलर गानों पर सामान्य ज्ञान साझा करती हैं। 90 के दशक का मूड सेट करते हुए, ऋषि सिंह शर्मिला जी और होस्ट आदित्य नारायण के साथ मंच पर 'मेरे सपनों की रानी' को रीक्रिएट करते हुए दिखाई देंगे।

    अनुष्का पात्रा की परफॉर्मेंस के बाद तनुजा जी 'रात अकेली है' गाने के बारे में एक दिलचस्प तथ्य सामने आएंगी। मनोरंजन को बढ़ावा देते हुए, शिवम सिंह तनुजा जी के साथ 'चला जाता हूं' गीत को फिर से बनाएंगे और तनुजा जी के लिए घुटनों के बल बैठेंगे, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे।

    English summary
    Bollywood’s evergreen actors Tanuja and Sharmila Tagore to grace Indian Idol for the ‘Leading Ladies Special' this Saturday and Sunday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X