For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल सीजन 13 VIDEO- ऑडिशन में अपने पुराने दोस्त को देख नेहा कक्कड़ ने किया इनकार

    |

    इंडियन आइडल सीजन 13 का आगाज के साथ शो से जुड़े कई दिलचस्प वीडियो भी सामने आ रहे हैं । हर साल की तरह इस बार भी टीआरपी की रेस में टॅाप पर रहने के लिए इंडियन आइडल सीजन 13 ने अपनी कमर कस ली है। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जहां पर नेहा के पुराने दोस्त ऑडिशन देने के लिए पहुंचे हैं।

    प्रोमो में आप देखेंगे कि नेहा यह पहचान जाती है कि आखिर कौन यहां पर अपनी प्रतिभा दिखाने आया है और वह इंकार कर देती है वह इस राउंड को जज नहीं कर सकती हैं। प्रोमो की शुरुआत ही नेहा की हैरान करने वाले चेहरे के भाव से होती है क्योंकि वह लखनऊ के विनीत सिंह से मिलती है, जो गिटार लेकर मंच पर आते हैं।

    उनके साथ बातचीत के बाद, नेहा यह बताती हैं कि उससे पहले विनीत सिंह आया था एक शो पर, और वह उस शो का स्टार बना था। इसलिए मैं आपको जज नहीं कर सकता)," सह-जज विशाल ददलानी को छोड़ कर हैरान रह गए। विनीत भी अपनी कहानी शेयर करते हुए इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। विनीत यह कहते हैं कि वह चाहते हैं कि तीनों जज साथ में मिलकर उनका ऑडिशन जज करें। सोनी ने इंडियन आइडल के प्रोमो को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया, 'जज नेहा मिले उनके पुराने दोस्त से!

    वो भी इंडियन आइडल के मंच पर। एक दर्शक ने इस पर प्रतिक्रिया दी, "ओमग... गंभीरता से।" आपको बता दें कि इस वीकेंड से एक बार फिर से इंडियन आइडल के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है। आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे और रियलिटी शो के तीन जजों में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ हिमेश रेशमिया भी शामिल होंगे। इंडियन आइडल अब सोनी पर हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा।

    English summary
    Here read Indian idol 13 premiere episode promo Neha Kakkar refuse to judge her old friend during audition
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X