For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पवनदीप राजन बन गए उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कही ये बात!

    |

    हाल ही में इंडियन आइडल 12 के विजेता बने पवनदीप राजन रातों रात स्टार बन गए हैं और लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं। अब उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है जो कि उनकी कामयाबी की अगली सीढी मानी जा रही है। दरअसल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। दरअसल पवनदीप को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वो अब इस राज्य के कला, पर्यटन और संस्कृति के ब्रांड एंबेसडर है।

    चेहरे में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं लिए पैसे, ये रहा बड़ा कारण!चेहरे में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं लिए पैसे, ये रहा बड़ा कारण!

    इस बात की घोषणा सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की थी। उन्होने पवनदीप राजन की तारीफ करते हुए कहा था उसने उत्तराखंड और देश का नाम दुनिया भर में रौशन किया है।

    बात करें इंडियन आइडल और उसके फिनाले की तो इसमें 12 घंटों तक 40 से ज्यादा एक्ट्स दिखाए गए थे। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय म्यूज़िक मैस्ट्रोज़ फाइनलिस्ट्स का हौसला बढ़ाने के लिए एक साथ आए थे।

    इंडियन आइडल 12 को अब तक का सबसे बड़ा फिनाले माना जा रहा है और 15 अगस्त को दोपहर को ये शुरु हुआ था। इस बार इंडियन आइडल 12 को टॉप 6 फाइनलिस्ट्स पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, शण्मुखाप्रिया, निहाल तौरो और मोहम्मद दानिश फिनाले थे।

    लेकिन वोट्स आने के बाद पवनदीप राजन ने बाजी मारी थी। गौरतलब है कि सभी सिंगर्स काफी शानदार थे लेकिन पवनदीप राजन काफी बड़े प्रतियोगियों में से एक थे। फिलहाल वो काफी जल्दी फिल्मों के लिए गाते नजर आ सकते हैं।

    English summary
    TV Show Indian Idol 12 Winner Pawandeep Rajan become Brand Ambassador of Utthrakhand! Fans says he is deserve this honor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X