For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Indian Idol 12 खत्म होने के बाद पवनदीप राजन- अरुणिता ने बदला अपना स्टाइल, देखिए लुक

    |

    इंडियन आइडल 12 की विनर पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांतिलाल, शनमुखप्रिया एक बार फिर दिखाई दिए। इस बार इन तीनों के ग्लैमरस लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। एक बार फिर से जब इंडियन आइडल 12 खत्म हुआ है तभी से फैंस पवनदीप और अरुणिता को एक साथ देखने चाह रहे थे।

    इस बार जब दोनों की जोड़ी साथ आयी तो ये लुक देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। आवाज के साथ शो की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट कही जाने वालीं अरुणिता कांजीलाल ने अपने विदेशी लुक से सभी का इस बार ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। वहीं इंडियन आइडल 12 की दमदार आवाज कही जाने वालीं शनमुख प्रिया का तो अंदाज आप देखते रह जायेंगे।

    हेयल स्टाइल के साथ अरुणिता के इस लेटेस्ट लुक की हर तरफ वाहवाही हो रही है। इंडियन आइडल 12 खत्म होने के बाद एक खास प्रोग्राम का आयोजन ऑक्टोपस स्टूडियोज ने किया था। जहां पर पवनदीप और अरुणिता ने साथ मिलकर गाना गाया। ऑक्टोपस स्टूडियो ने पवनदीप और अरुणिता को 20 गानों को गाने का प्रस्ताव दिया है।

    इसे ही लेकर इवेंट का आयोजन किया गया था। इंडियन आइडल 12 के बाद पवनदीप राजन और अरुणिता की लोकप्रियता में काफी उछाल आया है। यही वजह है कि इस बार का इंडियन आइडल 12 बाकी के सीजन के मुकाबले टीआरपी पर सबसे अधिक छाया रहा। हाल ही में पवनदीप के साथ अपनी लिंक अप की खबरों पर अरुणिता ने बोला है कि दोनों के बीच केवल अच्छी दोस्ती है। हम आगे भी इसी तरह एक दूसरे का साथ देते रहेंगे।

    Indian Idol 12
    English summary
    Indian idol 12 winner pawandeep Rajan, Arunita kanjilal and Shanmukhapriya new look viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X