For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल 12: नेहा कक्कड़ से विशाल ददलानी, 1 एपिसोड के लेते हैं लाखों रुपये- जानिए जजों की फीस

    |

    टीवी का इंडियन आइडल शो हमेशा से ही सबसे लोकप्रिय रियालिटी शो में से एक रहा है। इस सिंगिंग शो ने कई सिंगर को इंडस्ट्री में जगह दिलवाई। इस साल इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त के मौके पर होने जा रहा है। इस शो में फिलहाल नेहा कक्कड़ की बहन सोनू कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।

    'जहांगीर' रखा है सैफ-करीना ने छोटे बेटे का नाम! तैमूर के नाम पर हुआ था बवाल'जहांगीर' रखा है सैफ-करीना ने छोटे बेटे का नाम! तैमूर के नाम पर हुआ था बवाल

    नेहा कक्कड़ इन दिनों शो से गायब हैं और वह अपनी अनुपस्थिति में अपनी बहन को जज की कुर्सी पर बैठा कर गई हैं। आपको हैरानी तो तब होगी जब आप इन जजों की सैलरी के बारे में सुनेंगे। एक-एक एपिसोड के लाखों रुपये ये जज व फिल्म हस्तियां चार्च करते हैं।

    उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण शो को होस्ट करते हैं। जो इससे पहले भी कई बार होस्ट करते नजर आ चुके हैं। आपको झटका इन सभी के फीस को सुनकर लगेगा। टीवी पर सज-धज कर नजर आने वाले ये जज और होस्ट सभी की सैलरी यानी फीस के बारे में आइए आपको बताते हैं।

    इंडियन आइडल नेहा कक्कड़ की फीस

    इंडियन आइडल नेहा कक्कड़ की फीस

    जज के तौर पर मशूहर हो चुकीं नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में आजकल बेशक नजर न आ रही हों लेकिन जब तक वह इस कुर्सी पर बैठी थीं तो वह 5 लाख रुपये एक एपिसोड के चार्च करती थीं। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है।

    इंडियन आइडल जज करने के लिए विशाल ददलानी को मिलते हैं इतने लाख

    इंडियन आइडल जज करने के लिए विशाल ददलानी को मिलते हैं इतने लाख

    बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी इस शो को कई सालों से जज करते नजर आ रहे हैं। वह कंटेस्टेंट के ऑडिशन से लेकर फिनाले तक, जज करते दिखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि विशाल ददलानी को करीब 4.5 लाख रुपये एक एपिसोड के तौर पर मिलते हैं।

     हिमेश रेशमिया की फीस

    हिमेश रेशमिया की फीस

    बात करें फिट और हिट सिंगर और मशहूर हस्ती हिमेश रेशमिया की तो उन्हें लेकर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मेकर्स हिमेश रेशमिया को एक एपिसोड का करीब 4 लाख रुपये देते हैं।

    शो के होस्ट आदित्य नारायण की कितनी है फीस?

    शो के होस्ट आदित्य नारायण की कितनी है फीस?

    उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इंडियन आइडल को शानदार तरीके से होस्ट करते दिखते हैं। अगर कूल होस्ट की बात हो तो उनका नाम लेना लाजिमी है। ऐसे होस्ट की फीस की बात करें तो मीडिया के मुताबिक उन्हें करीब 2.5 लाख रुपये एक एपिसोड के मिलते हैं।

    नेहा कक्कड़ ने क्यों छोड़ा इंडियन आइडल

    नेहा कक्कड़ ने क्यों छोड़ा इंडियन आइडल

    नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल को बीच में ही छोड़ दिया। उम्मीदें की जा रही थीं कि वह फिनाले में नजर आएंगी लेकिन ऐसी भी कोई उम्मीद अब नहीं बची है। नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ को अपनी जिम्मेदारी सौंप कर गई हैं।

    सोनू कक्कड़ कई एपिसोड पर जज की कुर्सी संभाले नजर आ रही हैं। बात करें सोनू कक्कड़ की फीस की तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बहन के जितना तो नहीं लेकिन भारी भरकम राशि ही प्रति एपिसोड चार्ज कर रही हैं।

    English summary
    Indian Idol 12: Neha Kakkar, Vishal Dadlani himesh reshammiya, sonu kakkar fees and Salary as Indian Idol judges
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X