For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल 12: जानें शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी, हिमेश रेशमिया की फीस- दंग रह जाएंगे

    By Filmibeat Desk
    |

    टेलीविजन के पॉपुलर रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' का बाहरवां सीज़न चल रहा है। संगीत प्रेमियों के बीच यह शो कितना चर्चित है, इसकी झलक शानदार टीआरपी में भी दिखती है। इस शो में बतौर जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया शामिल हैं। जबकि शो को होस्ट करते हैं आदित्य नारायण।

    इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट जैसे अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सवाई भट्ट, और अन्य ने अपनी सुरीली और भावपूर्ण आवाजों से कई लोगों को प्रभावित किया है। शो के सभी कंटेस्टेंट शुरू से ही सभी का दिल जीतते नजर आए हैं।

    अब तक शो में कई बड़े सिंगर्स और सिलेब्रिटीज मेहमान बनकर पहुंचे और सभी ने कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग की तारीफ की। बहरहाल, हाल ही में शो के जजों और होस्ट आदित्य नारायण की फीस का खुलासा हुआ है। बता दें, तीनों जजों में सबसे ज्यादा फीस सिंगर नेहा कक्कड़ को मिलती है।

    नेहा कक्कड़ को प्रति एपिसोड 5 लाख फीस मिलती है। वहीं विशाल डडलानी 4.5 लाख, हिमेश रेशमिया 4 लाख और आदित्य नारायण 2.5 लाख की फीस प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं।

    कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखकर अमिताभ बच्चन ने फैंस से की अपीलकोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखकर अमिताभ बच्चन ने फैंस से की अपील

    गौरतलब है कि नेहा और विशाल डडलानी 'इंडियन आइडल' को 10वें सीजन से लगातार जज कर रहे हैं। कोरोना की वजह से शो की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग दोबारा शुरु कर दी गई है। इस समय इंडियन आईडल के सभी प्रतिभागी एक तरह के बायो बबल में रह कर शूट कर रहे हैं लेकिन फिर भी खतरा लगातार बना हुआ है। पिछले दिनों शो के मशहूर प्रतिभागी पवनदीप कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे।

    English summary
    Indian Idol 12: Know per episode fees of judges Neha Kakkar, Vishal Dadlani, Himesh Reshammiya and host Aditya Narayan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X